वैक्सीन क्वीन Met Gala में पहुंची अपना Burj Khalifa लेकर, लोगों ने कहा ये कैसी building…

punjabkesari.in Thursday, May 04, 2023 - 04:02 PM (IST)

मेट गाला इवेंट चल रहा है जहां बॉलीवुड दीवाज अपनी फैशन के जलवे बिखेर रही हैं। इन्हीं दीवाज के बीच अपने यूनिक फैशन से सबका ध्यान अपनी ओर खींचती दिखीं नताशा पूनावाला जिन्हें लोग 'वैक्सीन क्वीन ऑफ इंडिया' कहते हैं। नताशा मेट गाला इवेंट में शीशों की बनी ड्रेस पहनकर पहुंची थी। नताशा की ड्रेस ने सबको हैरत में डाल दिया। कुछ यूजर्स तो यही सोचते रहे कि उन्होंने ये ड्रैस कैरी कैसे की खैर ये कोई पहली बार नहीं है इससे पहले भी वह अपनी युनिक लुक के लिए लाइमलाइट में आ चुकी हैं। चलिए नताशा पूनावाला के बारे में कुछ डिटेलिंग में बताते हैं। हर बार नताशा कुछ नया ट्राई करती हैं। इस बार उनकी अतरंगी ड्रेस शीशों से बनी थी। नताशा सिल्वर गाउन में नज़र आईं और लोगों ने उन्हेंं बॉलीवुड दीवाज की लुक से बेटर बताया और कहा कि वो ही रियल मेट गाला 2023

मैसन शिआपरेली का डिजाइनर आउटफिट किया था कैरी 

उनकी सिल्वर सिल्क जॉर्जेट ड्रेस सिल्वर मिरर सीक्वेंस से बनी थी जिसे मैसन शिआपरेली ने डिजाइन किया था। इस ड्रेस को देखकर एक इंस्टाग्राम यूज़र ने लिखा, “कौन सी बिल्डिंग है ये? लेकिन क्रिएटिविटी के लिए, ये शानदार काम है।” एक यूज़र ने लिखा कि सोचने की बात है कि क्या आप चल पाएंगी।

वहीं एक यूजर ने तारीफ करते हुए कहा कि  “हर दिन आप अपने फैशन सेंस से हैरान कर देती हैं नताशा।” एक ने लिखा- आप बॉलीवुड में आना डिजर्व करती हैं। एक ने लिखा, “ये है मेट गाला गर्ल।”

पहले मेट गाला आउटफिट्स भी रह चुके हैं चर्चा में

इससे पहले मेट गाला इवेंट में नताशा सब्यसाची की गोल्डन गर्ल बनकर पहुंची थी और कई दिनों तक उनकी ये लुक लाइमलाइट में रही थी। साल 2022 में उन्होंने सब्यसाची मुखर्जी की गोल्डन साड़ी के साथ मैसन शिआपरेली का गोल्डन मेटेलिक bustier पहना था।

और साल 2018 में उन्होंने डिजाइनर प्रबल गुरंग का मल्टी कलर voluminous गाउन पहनकर मेट गाला का डेब्यू किया था। उनके तीनों ही लुक शानदार रहे।

आखिर कौन है नताशा पूनावाला?

बता दें कि नताशा पूनावाला के अदर पूनावाला की पत्नी है। अदर पूनावाला की कंपनी सीरम इंस्टिट्यूट ऑफ इंडिया ने कोविशील्ड नाम की कोरोना वैक्सीन बनाई थी। नताशा एक बिजनेसवुमन और सीरम इंस्टीट्यूट की एग्जीक्यूटिव डायरेक्टर हैं। नताशा विल्लो पूनावाला फाउंडेशन की चेयरपर्सन भी है। उन्हें 'vaccine queen of India' कहते हैं। नताशा ने हर बार अपनी लुक से ये साबित कर दिया की मेट गाला रेड कार्पेट इवेंट में लोगों की भीड़ में खुद को अलग कैसे दिखाना है।   नताशा का जन्म और पढ़ाई पूना में हुई जहां उन्होंने सेंट मैरी स्कूल से स्कूलिंग की और सावित्रीबाई फूले यूनिवर्सिटी से बैचुलर की डिग्री ली। लंदन स्कूल ऑफ इकोनॉमिक्स से उन्होंने मास्टर डिग्री ली। अदर और नताशा की शादी साल 2006 में हुई थी। दोनों के दो बेटे हैं। नताशा की अदर से पहली मुलाकात न्यू ईयर पार्टी में हुई थी जो विजय माल्या ने गोवा में होस्ट की थी।

Content Writer

Vandana