Met Gala: रैंप पर बेबी बंप फ्लॉन्ट करती दिखी रिहाना, किम और गिगी हदीद ने भी बटोरी सुर्खियां

punjabkesari.in Tuesday, May 02, 2023 - 02:03 PM (IST)

बीते दिन से देश के सबसे चर्चित फैशन शो मेट गाला की शुरुआत हो चुकी है। यहां रैप पर पहले दिन कई सारी बी-टाउन एक्ट्रेसेज ने जलवा बिखेरा वहीं इसमें कई सारी हॉलीवुड हस्तियों ने भी शिरकर की। न्यूयॉर्क में हो रहे मेट गाला में हॉलीवुड की फेमस सिंगर रियाना भी पहुंची। रियाना के अलावा भी कई सारी हॉलीवुड एक्ट्रेसेज से रैंप पर लाइमलाइट बटोरी तो चलिए डालते हैं सबके लुक पर एक नजर...

प्रेग्नेंसी में फ्लॉन्ट किया बेबी बंप

सिंगर रियाना हर बार मेट गाला की थीम के अनुसार ही ड्रेसेज कैरी करती हैं। वह जल्द ही अपने दूसरे बच्चे को जन्म देने वाली है लेकिन प्रेग्नेंसी में भी उन्होंने रैंप पर अपना जलवा बिखेरने में कोई कसर नहीं छोड़ी। रियाना ने एक ड्रामेटिक लुक कैरी किया। लग्जरी लेबल वैलेंटिना का एक व्हाइट गाउन पहना जिसमें पीछे एक लॉन्ग ट्रेन थी। स्लिप ऑन ड्रेस में एक्ट्रेस का बेबी बंप सामने नजर आ रहा था।  

इसके अलावा गाउन के साथ रियाना ने जैकेट जैसी अपरवेयर हुड्डी कैरी की जिसमें उनका चेहरा भी नजर नहीं आ रहा था। गले में पर्ल और डायमंड से सजा लेयर्ड नेकलेक और कानों और हाथों में इयररिंग्स एड रिंग्स जाली थी। सूत्रों की मानें तो रियाना की सारी ज्यूलरी बुलगारी की थी। 

गीगी हदीद 

अमेरिका की सुपरमॉडल गीगी हदीद मेट गाला के रैंप पर ब्लैक कलर के ट्रांसपेरेंट गाउन में नजर आई। गले में नेकपीस और कानों में छोटे-छोटे ईयररिंग्स कैरी कर वह काफी खूबसूरत दिख रही थी। डार्क मेकअप और बालों में हाफ बन बनाकर मॉडल ने अपना लुक कंप्लीट किया। 

किम कार्दशियन

किम कार्दशियन ने मेट गाला के लिए मोटी और क्रिस्टल से सजी ड्रेस कैरी की। इस ड्रेस में 50,000 ताजे पानी के मोती और 16,000 क्रिस्टल के तार लगे हुए थे। ऑफ व्हाइट वॉल्यूमिनस केप और चोकर पर्ल नेकलेस स्ट्रैपी हिल्स और डायमंड नेकलेस के साथ अपना लुक कंप्लीट किया। 

Content Writer

palak