Mukesh-Nita की लाडली Isha Ambani बनी Princess, सुपरहिट गये तीनों ही Met Gala Look

punjabkesari.in Saturday, May 06, 2023 - 01:03 PM (IST)

मेट गाला में जहां एक ओर बी-टाउन दीवाज अपने स्टाइलिश लुक से सबको दीवाना बना रही हैं वहीं बिजनेसवुमन का जलवा भी कुछ कम देखने को नहीं मिल रहा। ईशा अंबानी और नताशा पूनावाला इन दीवाज को कड़ी टक्कर दे रही हैं। मुकेश और नीता अंबानी की बेटी ईशा का फैशन सेंस किसी बॉलीवुड-हॉलीवुड दीवा से कम नहीं है। वह पिछले कुछ सालों से मेट गाला में शिरकत दे रही हैं। हर बार उनके लुक को फैंस का प्यार मिलता है। इस बार ईशा अंबानी का ब्लैक साड़ी-गाउन लुक चर्चा में बना हुआ है जिसे नेपाली-अमेरिकन प्रबल गुरुंग ने डिजाइन किया था। इसी के साथ ईशा का डॉल बैग भी लाइमलाइट में है। ईशा के इस साड़ी गाउन में शिमरी वर्क था। अपनी लुक को उन्होंने डायमंड नेकलेस, ईयररिंग्स, रिंग और डेलिकेट ब्रेसलेट से कंप्लीट किया। चलिए आपको ईशा के मेट गाला लुक्स ही दिखाते हैं। बता दें कि ईशा ने साल 2017 में मेट गाला में डेब्यू किया था और साल 2019 में भी इवेंट में शामिल रही थी।

2017 में पहना था क्रिश्चियन डायर का गाउन

मेट गाला 2017 में ईशा क्रिश्चियन डायर के गाउन में नजर आई थी जो खूबसूरत पर्ल्स व पत्तियों से सजा था। इसके साथ ईशा ने अपने बालों को लूज छोड़ा था और मिनिमल मेकअप और हाथ में क्लच पकड़ अपनी लुक को कंप्लीट किया था।

2019 में पहना था प्रबल गुरुंग का गाउन

वहीं मेट गाला 2019 में भी ईशा अंबानी डिजाइनर प्रबल गुरुंग की ही ड्रेस में नजर आई थी। एक दम प्रिंसेस लुक देने वाले इस व्यूलिम्नस लिलिक गाउन  में ईशा किसी राजकुमारी से कम नहीं लग रही थी। डीप नेक वाले पेस्टल लेवेंडर गाउन में शिमरी और फ्रिंज वर्क था। ये लुक भी काफी पसंद किया गया था। इस गाउन के साथ भी ईशा ने डायमंड ज्वैलरी ही वियर की थी।


 

Content Writer

Vandana