हर आऊटफिट में Melania Trump दिखीं बेहद खूबसूरत

punjabkesari.in Saturday, Jan 21, 2017 - 03:01 PM (IST)

फैशनः शुक्रवार को अमरीका के 45वें राष्‍ट्रपति के रूप में डोनाल्ड ट्रंप ने शपथ ली। इस इनॉग्रुेशन डे पर डोनाल्ड की पत्नी मेलानिया ट्रम्प भी उनके साथ दिखाई दीं। इसी के साथ वह अमेरिका की फर्स्ट लेडी बनीं। इससे पहले बराक ओबामा इस पद पर नियुक्त थे और मिशेल ओबामा फर्स्ट लेडी। इस उद्धाटन के दौरान मेलानिया ट्रम्प दो खूबसूरत और स्टाइलिश आऊटफिट्स में दिखाईं दीं।

सुबह वह अमेरिकी फैशन डिजाइनर राल्फ लॉरेन की बेबी ब्लू पेस्टल ड्रैस में दिखीं। इस वन पीस स्लिम ड्रैस के साथ उन्होंने मैचिंग कलर की क्रॉपड रैप जैकेट और मैचिंग  पम्प हील और ग्लव्स (दस्ताने) वियर किए। कहा जा रहा है कि उनका यह आऊटफिट काफी हद तक अमेरिकी की पूर्व फर्स्ट लैडी जैकलिन कैनेडी से मिलती जुलती थी। 1961 में उन्होंने भी पाऊडर ब्लू ड्रैस ही वियर की थी। वहीं रात को हुए इनॉगरल बॉल के दौरान उन्होंने फैशन डिजाइनर Hervé Pierre का आवइरी कलर का क्लासी थाई-हाई स्लिट ऑफ शॉल्डर गाऊन वियर किया। 

वही वीरवार की रात वह लेबनानी फैशन डिजाइनर  Reem Acra की सिंपी वर्क वाला  शैंपेन गाऊन वियर किया था। वहीं आपको बता दें कि इलेक्शन नाईट को भी वह डिजाइनर राल्फ लॉरेन की ऑफ व्हाइट वन शोल्डर जम्पसूट में दिखाई दी थी। 

Content Writer

Vandana