ड्रग्स पार्टी करते पकड़ी गई मेगास्टार चिरंजीवी की भतीजी, Bigg Boss विनर समेत 142 लोग हिरासत में

punjabkesari.in Monday, Apr 04, 2022 - 10:47 AM (IST)

बॉलीवुड और  रेव पार्टियां का पुराना कनेक्शन रहा है। इस तरह की  पार्टियां सिनेमा इंडस्ट्री का अहम हिस्सा बनती जा रही है। बॉलिवुड ही नहीं अब तो साउथ सिनेमा के सेलेब्स भी इस जाल में फंसते दिखाई दे रहे हैं। हाल ही में हैदराबाद में बंजारा हिल्स के एक फाइव स्टार होटल के पब में रेव पार्टी का भंडाफोड़ हुआ है, अभिनेता नागा बाबू की बेटी निहारिका कोनिडेला सहित  142 लोग हिरासत में लिए गए हैं। 

PunjabKesari

140 से अधिक लोग हिरासत में

जानकारी के अनुसार हैदराबाद स्थित स्टार होटल के पब में पुलिस ने रविवार तड़के छापेमारी की और मौके से मादक पदार्थ जब्त किया। उन्होंने बताया कि पब में पार्टी कर रहे 140 से अधिक लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की गई, जिनमें टॉलीवुड से जुड़े कुछ लोगों के अलावा कुछ मशहूर हस्तियों के बच्चे भी शामिल हैं। इस लिस्ट में बिग बॉस तेलुगु रियलिटी शो के तीसरे सीजन के विजेता राहुल सिप्लीगंज भी शामिल हैं। 

PunjabKesari
बिग बॉस तेलुगु रियलिटी शो के विजेता भी शामिल

हैरानी की बात यह है कि  12 फरवरी को जब हैदराबाद पुलिस ने ड्रग्स के खिलाफ अभियान शुरू किया था, तब राहुल सिप्लीगंज ने ही थीम सॉन्ग गाया था। पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि होटल कर्मचारियों से कोकीन समेत अन्य मादक पदार्थ जब्त किये गये। पुलिस ने बताया कि नियमों का उल्लंघन कर तड़के पब में पार्टी किये जाने के संबंध में सूचना मिलने के बाद पुलिस टीम ने छापेमारी की और मौके से 142 ग्राहकों के अलावा होटल कर्मचारियों को हिरासत में लिया। 

PunjabKesari

नागबाबू  ने बेटी को बताया निदोर्ष

निहारिका की बात करें तो वह मेगास्टार चिरंजीवी की भतीजी हैं, उनका नाम सामने आने के बाद नागबाबू ने वीडियो जारी कर कहा- उनकी बेटी का ड्रग्स से कोई संबंध नहीं है ।इस पार्टी में  आंध्र प्रदेश के एक शीर्ष पुलिसकर्मी की बेटी और राज्य के एक तेलुगु देशम सांसद का बेटा भी शामिल है। यह पहला मौका नहीं है जब सेलेब्स रेव पार्टी करते पकड़े गए हों, इससे पहले भी कई सेलेब्स ड्रग पार्टी में हिस्सा लेते पकड़े गए हैं।

PunjabKesari

पहले भी पकड़े गए हैं सेलेब्स

 इस बीच, हैदराबाद के पुलिस आयुक्त सी वी आनंद ने पब एवं बार में मादक पदार्थों के उपयोग पर लगाम लगाने में विफल रहने के चलते बंजारा हिल्स थाने के एसएचओ को निलंबित कर दिया जबकि सहायक पुलिस आयुक्त (बंजारा हिल्स डिवीजन) को 'चार्ज मेमो' जारी किया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Recommended News

Related News

static