अमिताभ बच्चन की नातिन पर आया इस एक्टर का दिल, कहा- करना चाहता हूं शादी

punjabkesari.in Monday, Jan 04, 2021 - 04:35 PM (IST)

बॉलीवुड के जाने माने एक्टर अमिताभ बच्चन और उनका परिवार किसी न किसी कारण से सुर्खियों में छा ही जाता है। कभी उनका परिवार कहीं स्पॉट होता है तो वहीं कभी वह अपनी बेटी के कारण सुर्खियों में छा जाते हैं। बिग बी के परिवार में बेशक कुछ लोग फिल्मी दुनिया में नहीं हैं लेकिन उनके चर्चे हमेशा से ही फिल्म इंडस्ट्री में रहते हैं। इन दिनों मीडिया हाइलाइट्स में हैं अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली नंदा। वह बेशक फिल्मी दुनिया से नहीं आती हैं लेकिन उनके चर्चे कम नहीं होते हैं। 

इस एक्टर के साथ जोड़ा जा रहा नाम 

आपको बता दें कि अमिताभ बच्चन की नातिन का नाम लगातार मिजान जाफरी के साथ जोड़ा जा रहा है। दरअसल इन दिनों खबरें ऐसी हैं कि नव्या जावेद जाफरी के बेटे मिजान जाफरी के साथ रिलेशन में हैं हालांकि इन खबरों में कितनी सच्चाई है इस पर तो कुछ कहा नहीं जा सकता है। 

रिलेशनशिप पर की खुलकर बात

दरअसल मिजान ने नव्या के साथ रिलेशनशिप की खबरों के बीच एक वेबसाइट को इंटरव्यू दिया और अपने रिलेशनशिप को लेकर भी बात की। इस इंटरव्यू में जब मिजान से यह सवाल किया गया कि वह हुकअप, शादी और मरने के लिए लिए सारा अली खान, नव्या नवेली नंदा और अनन्या पांडे में से किसे चुनेंगे, तो आपका क्या जवाब होगा?

नव्या से शादी करना चाहते हैं मिजान

मिजान ने इंटरव्यू में इसका जवाब देते हुए कहा  ,'मैं शादी नव्या से करना चाहूंगा, हुक अप सारा अली खान के साथ और अनन्या पांडे को मैं मारना चाहूंगा।'

नव्या संग नाम जुड़ने पर बोले मिजान 

अपने इंटरव्यू में मिजान ने सारी बात साफ कर कहा हम किसी रिलेशनशिप में नहीं हैं। सिर्फ ब्वॉयफ्रेंड-गर्लफ्रेंड डेटिंग रिलेशनशिप ही नहीं होते, बल्कि दोस्ती का भी एक रिलेशनशिप होता है, अगर दो दोस्त साथ में स्पॉट हो रहे हैं, तो इसका मतलब यह नहीं कि दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। 

अब भई मिजान और नव्या एक दूसरे को डेट कर रहे हैं या नहीं इस पर तो कुछ कहा नहीं जा सकता है। 

Content Writer

Janvi Bithal