ये है बॉलीवुड के Sweetest हसबैंड की लिस्ट, प्यार जाहिर करने का तरीका कर देगा हैरान

punjabkesari.in Monday, Dec 10, 2018 - 06:20 PM (IST)

पति-पत्नी का रिश्ता अटूट है। कहते है कि अगर दोनों के दिलों में एक-दूसरे के लिए प्यार हो तो रिश्ता लंबे समय तक टिका रहता है। बस फर्क इतना है कि हर किसी का प्यार जताने की तरीका अलग होता है। बॉलीवुड में भी कई ऐसे सेलेब्स है जिनके प्यार जताने का तरीका अलग है। जी हां, बी-टाउन के कई एक्टर हैं जो अक्सर अपनी पत्नी के साथ बिताए खूबसूरत पलों क तस्वीरें सोशल मीडिया यानी इंस्टाग्राम पर शेयर हैं।

चलिए जानते है उन स्वीट बॉलीवुड हसबैंड के बारें में जो पत्नी से प्यार जताने के लिए किसी खास पल का इंतजार नहीं करते।

अभिषेक बच्चन 

अभिषेक बच्चन अपनी पत्नी ऐश्वर्या राय को काफी प्यार करते है। वह अक्सर सोशल मीडिया पर पत्नी के साथ अपनी तस्वीरें शेयर करते रहते हैं। आपको बता दें कि दोनों के बीच की बॉन्डिंग काफी अच्छी है यहीं वजह कि आज तक इनका रिश्ता मजबूत बना हुआ है।

अक्षय कुमार

अक्षय और ट्विकल खन्ना के बीच न केवल पति-पत्नी है बल्कि वह अच्छे दोस्त भी हैं। दोनों अक्सर अपने सोशल अकाउंट में एक-दूसरे की तस्वीरें शेयर कर अपना प्यार जाहिर करते रहते हैं। अक्षय न केवल अच्छे हसबैंड बल्कि पापा का रोल भी बखूबी निभाते हैं। 

अजय देवगन

अजय देवगन और काजोल के बीच काफी अच्छी बॉन्डिंग देखने को मिलती हैं। दोनों एक-दूसरे को फुल स्पोर्ट करते है। वहीं, अजय अक्सर अपने सोशल अकाउंड पर पत्नी के साथ प्यार भरे पल की तस्वीरें शेयर करते रहते हैं। 

शाहिद कपूर

शाहिद कपूर भी बॉलीवुड के बेस्ट हसबैंड की लिस्ट में शामिल हो चुके हैं। शाहिद अपनी पत्नी मीरा को लेकर अक्सर केयरफुल रहते हैं। इनके रिश्ते का सबूत है शाहिद द्वारा सोशल मीडिय पर शेयर की गई खूबसूरत तस्वीरें।  

अनिल कपूर 

वैसे तो अनिल कपूर को उनकी पत्नी सुनीता के साथ पब्लिक प्लेस पर कम ही देखा जाता है लेकिन अगर आप एक नजर अनिल के इंस्टाग्राम पर डालेंगे तो आपको पता चलेगा कि उनका अपनी पत्नी के साथ कितना प्यार हैं। 

करण सिंह ग्रोवर 

करण सिंग ग्रोवर भी अपनी पत्नी बिपासा बसु को बहुत प्यार करते हैं। यहीं वजह है वह बॉलीवुड की स्वीट हसबैंड की लिस्ट में शामिल हो चुके है। सोशल मीडिया पर शेयर की गई रोमांटिक तस्वीरें उनके रिश्ते की खूबसूरती को बयां करती हैं। 

रितेश देशमुख

बॉलीवुड एक्टर रितेश अपनी पत्नी जेनेलिया डिसूजा को काफी प्यार देते है। इवेंट हो या कोई वेडिंग फंक्शन, दोनों को अक्सर एक-साथ प्यार भरे पल बिताते देखा जाता है जिसकी तस्वीरें रितेश अक्सर सोशल मीडिया पर शेयर भी करते हैं। 


 

Content Writer

Sunita Rajput