Meet Brothers का गाना 'Confession-Meri Wari Ae' हुआ तारारम म्यूजिक पर रिलीज

punjabkesari.in Thursday, May 04, 2023 - 02:43 PM (IST)

सॉन्ग्स आए दिन दर्शकों का मनोरंजन करते रहते हैं। ऐसे में कोई नया गाना आने से पहले ही उसकी एक्साइटमेंट फैंस में देखने को मिलते हैं। हाल ही में तारारम म्यूजिक ने नया सॉन्ग कन्फेशन मेरी वारी ऐ रिलीज किया है। इस गाने में सुपरमॉडल से एक्टर बने रजनीश दुग्गल एक अहम भूमिका में नजर आएंगे। रजनीश दुग्गल ने इस गाने में बहुत ही शानदार परफॉर्मेंस दी है। 

मीत ब्रदर ने गाया है सॉन्ग 

यह गाना मीत ब्रदर ने गाया और कम्पोज किया है। स्टार बॉय एलोसी के द्वारा यह गाने लिखा और पैर किया गया है।  यह एक अद्वितीय ध्वनि के साथ इंडो-पंजाबी सॉन्ग का आकर्षक मिश्रण है। सॉन्ग लवर्स के दिलों में इस गाने का जादू चलने वाला है। ब्रेकअप करमा पर बना यह गाना दर्शकों को काफी पसंद आएगा। इसके लिरिक्स आपका दिल छू लेंगे। आवाज में दर्द के साथ आपको एक मैसेज भी मिलेगा। सॉन्ग को पुस्कर राम मोहन रॉय और अरजद नाज ने प्रॉड्यूस किया है। 

गाने में छिपा है एक मैसेज 

एक्ट्रेस करिश्मा का कहना है कि - 'मेरे अनुसार मुझे लगता है कि इस गाने का बहुत बड़ा अर्थ है। खासकर मीत बर्द्रस मनमीत और हरमीत को जानने के  बाद मैं यह कह सकती हूं कि वह दोनों ही आध्यात्मिक लोग हैं दोनों की कर्म में विश्वास करते हैं। जब आप जीवन में छोटे होते हैं तो आप लोगों के दिल के साथ खेलते हैं और इस सॉन्ग में यही बताया गया है कि हमें लोगों की दिल और भावनाओं के साथ नहीं खेलना चाहिए क्योंकि यह आपके पास वापस आने वाला है। यह सॉन्ग इमोशनल है और इसमें बहुत ही गहरी सच्चाई है। सॉन्ग देख रहे सभी लोगों ने मैं यही कहना चाहूंगी कि किस के दिल से मत खेलो यह आपके पास वापिस आएगा। दयालु बनो और लोगों को चोट मत पहुंचाओ। मुझे इस गाने का हिस्सा बनके बहुत ही खुशी हो रही है। वहीं  मैं मीत बर्द्रस मनमीत और हरमीत का भी तहे दिल से शुक्रिया करती हूं कि उन्होंने मुझे इस गाने हिस्सा बनाया।' 

यह गाना प्यार और कर्म के बारे में है कि एक आदमी कैसे सोचता है कि वह धोखा देने पर कुछ भी हासिल कर सकता है। वह हमेशा चाहता है कि उसकी महिला एक अच्छी महिला हो। इस गीत में मीत ब्रदर्स और स्टार  बॉय एलओसी ने इसी बात को सामने लाने की कोशिश है कि यदि आप भी किसी के साथ गलत करते हैं तो आपकी बारी भी आ सकती है। 


 

Content Writer

palak