Jersey देखने के बाद मीरा ने लुटाया पति पर प्यार, शाहिद ने Lady Love को यूं दिया जवाब

punjabkesari.in Friday, Apr 22, 2022 - 01:45 PM (IST)

शाहिद कपूर और मृणाल ठाकुर की फिल्म जर्सी आज सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। शाहिद कपूर ने एक बार फिर अपनी शानदार एक्टिंग से लोगाें के दिलों में एक खास जगह गना ली है। वह इस फिल्म में पिता और पती के किरदार को शानदार तरीके से निभातेनजर आ रहे हैं। सिर्फ फैंस ही नहीं मीरा राजपूत भी अपने पति की एक्टिंग को देख काफी इंप्रेस हो गई है।


मीरा ने शाहिद की तारीफ में एक लंबा चौड़ा पोस्ट लिखा है। उन्होंने अपने पोस्ट में लिखा- आप जादू हैं शाहिद कपूर...इस टेस्ट के अंत तक बड़ा ही लंबा सफर रहा।हर एक पारी पर कोई ना कोई नया मोड़ आया है और हर बार आपने इस पर फतेह हासिल की है। इस नोट के साथ उन्होंने जर्सी की पूरी टीम को भी टैग किया है।


पत्नी के पोस्ट को देख शाहीद इतने खुश हुए कि वह इस पर कमेंट करने में खुद को रोक नहीं पाए उन्होंने कैप्शन में लिखा- तुम हर समय मेरी विंगमैन हो और मैं भी हर समय तुम्हारा विंगमैन हूं मेरी लव। दरअसल शाहिद और मीरा बॉलीवुड की हिट और परफेक्‍ट जोड़ियों में से एक है, यह दोनों एक दूसरे से प्यार का इजहार करने में कोई मौका नहीं छोड़ते हैं।


इन दोनों की बॉन्डिंग कितनी जबरदस्‍त है वो तो हमें इनकीर तस्वीरों में देखने को मिल जाता है। खास बात है कि इन दोनों के बीच ना  उम्र का फासला बाधा बनता है और ना प्रोफेशन। कई बार मीरा अपनी शादी के बाद की जिंदगी को खुशनुमा बनाए रखने के लिए अपनाए जाने वाले टिप्स भी शेयर कर चुकी है।


वहीं फिल्म जर्सी की बात करें ताे यह कहानी क्रिकेटर अर्जुन तलवार की जिंदगी के ईर्द-गिर्द घूमती है। वो एक ऐसा पति है, जो अपनी पत्नी विद्या तलवार की नजरों में गिर चुका है, लेकिन एक पिता के रूप मे वह अपने बेटे किट्टू  की नजरों में हमेशा हीरो बने रहना चाहता है। जिसके लिए वो कुछ भी कर सकता है।

Content Writer

vasudha