Fashion Style: मीरा राजपूत है रफ्फल डिजाइन की दीवानी

punjabkesari.in Wednesday, Nov 13, 2019 - 04:16 PM (IST)

बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर की बीवी मीरा राजपूत चाहे फिल्म इंडस्ट्री में नहीं है। फिर भी मीरा का ड्रेसिंग स्टाइल हमेशा एक नया ट्रेंड शुरू कर देता है। लड़कियों को उनका लुक बेहद पसंद आता है। वो फैशन इंडस्ट्री में हॉट मोम के नाम से जानी-जाती है। मगर आजकल मीरा का क्रेज रफ्फल डिजाइन के लिए काफी ज्यादा नजर आ रहा है। चाहे फिर रफ्फल डिजाइन वाली साड़ी हो या रफ्फल डिजाइन वाला ब्लाउज। हाल ही में मीरा अंबानी फैमिली में हुए प्री-वेडिंग पार्टी में रफ्फल डिजाइन वाले ब्लाउज में नजर आई है। मगर इससे पहले भी बहुत सारे इवेंट में उन्हें रफ्फल डिजाइन आउटफिट में स्पॉट किया गया है। आइए उनके इन लुक्स से आपको रूबरू करवाते है। 

सॉफ्ट बैरी पिंक सिल्क साड़ी के साथ उनका रफ्फल डिजाइन वाला वी-नैकलाइन वाला ब्लाउज बहुत ही स्टाइलिश और यूनिक लग रहा था। उन्होंने अपने लुक को पूरा करने के लिए चोकर-डायमंड नेकलेस वियर किया था। मीरा का यह लुक किसी विंटेज लुक से कम नहीं लग रहा था। 

कॉर्नफ्लावर ब्लू रफ्फल साड़ी में मीरा सेक्सी और सोबर दोनों लग रही है। मीरा का यह लुक बहुत ही अच्छा लग रहा है। अगर बात करें ज्वेलरी की तो मीरा ने ओवर-साइज इयररिंग्स पहने है। उन्होंने अपना मेकअप मिनिमल ही रखा है। 

मेलन ग्रीन रफ्फल स्लीव्स ब्लाउज के साथ व्हाइट साड़ी विद ब्रॉड बॉर्डर कुछ ज्यादा ही स्टाइलिश टच दे रहा है। अगर ध्यान से देखें तो उनका यह लुक भी विंटेज लग रहा है। मीरा का यह लुक बहुत वाहवाही बटोर चुका है।  

Content Writer

shipra rana