एमसी स्टैन ने बिग बॉस की ट्रॉफी पर किया कब्जा, प्रियंका और शिव के साथ- साथ फैंस का भी टूट गया सपना

punjabkesari.in Monday, Feb 13, 2023 - 10:24 AM (IST)

रिएलिटी शो 'बिग बॉस 16' को अपना विनर तो मिल गया लेकिन लोगों की उम्मीदों पर पानी फिर गया। जो लोग  शिव ठाकरे और प्रियंका चाहर चौधरी को विनर समझ बैठे थे, उनके लिए कल का दिन काफी निराशा भरा रहा। क्योंकि उन दोनों की जगह एमसी स्टैन को विजेता घोषित किया गया। बिग बॉस के फैंस के साथ- साथ खुद स्टैन को भी भरोसा नहीं हुआ कि ट्रॉफी उनके नाम हो गई है।


बिग बॉस का तो पता नहीं लोगों को यह बात हजम नहीं हो रही है कि जिस स्टैन ने पूरे सीजन दोस्ती निभाने के अलावा कुछ किया ही नहीं वह कैसे विजेता बन सकता है। ये कहना गलत नहीं हाेगा कि शिव और प्रियंका के साथ नाइंसाफी हुई है। पूरे सीजन में जो उन दाेनों ने किया है इस ट्रॉफी के असली हकदार उन दोनों में से एक ही था। खैर अब तो नतीजे आ चुके हैं, ऐसे में हम भी हैरानी जिताने के अलावा और कुछ कर नहीं सकते हैं।


बता दें कि बिग बॉस का ग्रैंड फिनाले काफी धूम धाम वाला रहा। टॉप 3 फाइनलिस्ट में प्रियंका चहर चौधरी, शिव ठाकरे और एमसी स्टैन पहुंचे थे।  प्रियंका आखिर में एलिमिनेट हो गई थी, जो फैंस के लिए बहुत ही बड़ा झटका था। इसके बाद शिव और स्टैन में से सलमान खान ने एक को विजेता घोषित करना था। उन्होंने जैसे ही स्टैन का हाथ उठाया तो एक बार तो लोगों को लगा मजाक हो रहा है, लेकिन ये मजाक नहीं सच्चाई थी। 


जीत के बाद स्टैन ने कहा-उन्हें उम्मीद नहीं थी कि वह विनर बनेंगे। वहीं शिव का कहना है कि  भले ही वो ट्रॉफी जीत नहीं पाए, लेकिन इस बात की खुशी है कि ये मंडली के पास ही आई है। एमसी स्टैन रियल इंसान है। शिव कुछ भी कहे लेकिन ये बात तो हम सभी जानते हैं कि स्टैन वह इंसान है जो बार- बार इस घर से बाहर जाने की जिद कर रहे थे। जिस शिव ने उन्हें हिम्मत दी आज वह उसे के रास्ते का रोड़ा बन गए।


अगर स्टैन आज घर में नहीं होते तो शिव से ट्रॉफी कोई और छीन ही नहीं पाता। वहीं बिग बॉस के विनर की बात करें तो उन्हें  31 लाख रुपये और चमचमाती कार मिली है। एमसी स्टेन भी बार- बार यही कह रहे हैं कि-  उन्हें लग रहा था कि शो शिव ठाकरे जीतेंगे। उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा- मैं इसकी उम्मीद नहीं कर रहा था, मुझे लगा कि मेरा भाई शिव शो जीतेगा।  स्टैन ने कहा- मुझे महसूस हो रहा था कि मुझे रोना चाहिए या हंसना चाहिए। खैर बिग बॉस वाले कुछ भी कहें लेकिन  लोगों को इस सीजन बहुत निराशा मिली है।


 

Content Writer

vasudha