बॉलीवुड की इन दीवाज पर चढ़ा Matrix Sunglasses का क्रेज

punjabkesari.in Sunday, May 27, 2018 - 05:32 PM (IST)

धूल-मिट्टी या तपती गर्मी से बचने के लिए लोग सनग्लासेज का सहारा लेते हैं लेकिन आजकल सनग्लासेज केवल आंखों को सुरक्षित रखने का जरिया ही नहीं, बल्कि लोगों के लिए एक फैशन एक्सेसरीज का हिस्सा भी बन चुके हैं। अगर आप भी अपनी स्टाइल स्टेटमेंट को बरकरार रखने के लिए ट्रैंड के हिसाब से सनग्लासेज बदलते है तो आपको बता दे कि इन दिनों बॉलीवुड दीवाज में राउंड शेड्स के बजाए मेट्रिक्स इंस्पायर्ड सनग्लासेज का खूब क्रेज देखा जा रहा हैं। 

 

दीपिका हो या फिर उर्वशी रौतेला, ऐसी कई एक्ट्रैस है जो अपनी सनग्लासेज कलैक्शन में मेट्रिक्स शेड्स को भी शामिल कर रही हैं। इन शेड्स को आप आसानी से अपने वैस्टर्न और इंडियनवियर के साथ पूरे स्टाइल से फ्लॉन्ट कर सकते है और कूल दिख सकते हैं। आइए आज हम आपको कुछ एक्ट्रैस के बारे में बताते है, जिन्हें मेट्रिक्स शेड्स में स्पॉट किया गया।


ऐसा नहीं है कि इन शेड्स का क्रेज केवल बॉलीवुड हसीनाओं में ही है, बल्कि हॉलीवुड हीरोइनों की पहली पसंद भी मेट्रिक्स ग्लासेज है, जिन्हें वह पूरे स्टाइल के साथ पहनती हैं। 

आप चाहे तो बॉलीवुड और हॉलीवुड हसीनाओं की तरह मेट्रिक्स सनग्लासेज पहनकर स्टाइलिश और कूल दिख सकते है। ऐसा नहीं है कि यह केवल लड़कियों को पहने अच्छे लगते है बल्कि लड़के भी इन शेड्स को ट्राई कर सकते है और अपना अलग स्टाइल स्टेटमेंट बना सकते हैं। 

Punjab Kesari