Maternity Photoshoot Ideas: स्टाइलिश सेलेब्रिटी मॉम्स के सुपर स्टनिंग फैशन पर डालें एक नजर

punjabkesari.in Tuesday, Jul 26, 2022 - 02:10 PM (IST)

माता-पिता बनना जीवन की सबसे बड़ी खुशी होती है, जिसे शब्दों में बयां नहीं किया जा सकता है। हर महिला चाहती है कि वह अपने प्रेग्नेंसी पीरियड को अच्छे से इन्जॉय करे, अपनी खुशी को जाहिर करने का सबसे अच्छा तरीका है मैटरनिटी फोटोशूट। कई सेलेब्स ने अपने फोटोशूट में बता दिया है प्रेग्नेंसी में भी फैशनेबल कैसे दिखा जा सकता है। चलिए नजर डालते हैं करीना कपूर से लेकर भारती सिंह के ग्लैमरस और सुपर सिजलिंग फोटोशूट पर , जिनसे होने वाली मां Ideas ले सकती है। 

भारती सिंह

मशहूर कॉमेडियन भारती सिंह गुलाबी रंग का गाउन पहनकर फोटोशूट करवाया था। इस ड्रेस के साथ खुले में बाल और लाइट मेकअप उनके लुक में चार चांद लगा रहा है।

 
काजल अग्रवाल

लाल साड़ी में फेमस एक्ट्रेस काजल अग्रवाल बेहद ही खूबसूरत लगी थी। उनके चेहरे पर प्रेगनेंसी ग्लो साफ देखने को मिला था। 


साेनम कपूर 

साेनम कपूर ने भी  ऑफ व्हाइट कलर की सिजलिंग साटिन ड्रेस में  गॉर्जियस मैटरनिटी फोटोशूट करवाया था। बेबी बंप फ्लॉन्ट करती इस तस्वीर को खूब पसंद किया गया था। 

पूजा बनर्जी 

कुमकुम भाग्य स्टार  पूजा बनर्जी ने मैटरनिटी फोटोशूट ने भी खूब वाहवाहीलूटी थी। 


करीना कपूर 

करीना कपूर के हॉट मैटरनिटी फोटोशूट ने भी खूब हलचल मचाई थी।  योग करते हुए बेबी बंप फ्लॉन्ट करती करीना काफी क्यूट लग रही थी। 

नेहा धूपिया


नेहा धूपिया प्रेगनेंसी के दौरान भी अपने ड्रेसिंग सेंस को लेकर सुर्खियां बटोरने में कामयाब रही थी। ब्लैक  ड्रेस में उनकी खूबसूरती देखने लायक थी। 

अनुष्का शर्मा


पैंट और लॉन्ग जैकेट में अनुष्का शर्मा अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करती नजर आई थी। इस आउटफिट में एक्ट्रेस की खूबसूरती देखने लायक थी। 

अनीता हसनंदानी

अनीता हसनंदानी ने  पीले रंग की लॉन्ग गाउन में अपना मैटरनिटी फोटोशूट करवाया था। इसमें वह  बहुत ही खूबसूरत और स्टाइलिश लग रही थी। 
 

Content Writer

vasudha