Cannes 2021: मासूम मिनावाला ने की रेड कार्पेट पर शिरकत, भारतीय पहनावे को किया प्रमोट

punjabkesari.in Thursday, Jul 08, 2021 - 04:05 PM (IST)

दुनिया का सबसे फेमस फिल्म फेस्टिवल्स Cannes की शुरुआत हो चुकी है।साल 2020 में इसे कोरोना महामारी के चलते स्थगित कर दिया गया था लेकिन 2021 में इसकी धमाकेदार ओपनिंग की गई। आज कान्स फेस्टिवल के पहले दिन था, जिसमें मिस स्टाइल फीस्टा मासूम मिनावाला मेहता ने Cannas Film festival के रेड कार्पेट पर शिरकत की।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nari (@nari.kesari1)

 इस दौरान वह मशहूर डिजाइन मनीश मल्होत्रा की व्हाइट शिमरी साड़ी में नजर आईं, जिसके साथ उन्होंने मैचिंग ब्लाउज वियर किया था। साड़ी का फैदर लॉन्ग ट्रेल (featured long trail) उन्हें सबसे अलग दिखा रहा था। इसके साथ उन्होंने @boucheron द्वारा डिजाइन की गई ज्वैलरी पहनी थी। उन्होंने कानों में ईयररिंग्स और हाथों में रिंग्स पहनकर अपने ज्वैलरी लुक और मेकअप को मिनिमाइज रखा।

PunjabKesari

मिनावाला मेहता ने कान्स फेस्टिवल के दौरान भारतीय पहनावे और इंडियन डिजाइनर को प्रमोट किया। बता दें कि मिनावाला इंस्टाग्राम पर ब्यूटी व फैशन ब्लॉगर है और कान्स फिल्म फेस्टिवल के रेड कार्पेट पर अपनी पहचान बना चुकी हैं।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Masoom Minawala Mehta (@masoomminawala)

इससे पहले वह 2019 में कॉन्स फिल्म समारोह में भाग लेने वाली पहली भारतीय फैशन इंफ्लूएंसर (Fashion Influencer) हैं। वह कई बड़े ब्रांड की एम्बेसडर भी रह चुकी हैं और फैशन वीडियो बनाकर सोशल मीडिया के जरिए हर बजट में अच्छे ब्रांड की जानकारी देती हैं। उन्होंने इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए कहा, 'मैंने रेड कार्पेट पर चलने के बारे में "सपने देखने की हिम्मत" भी नहीं की। कुछ सपने ऐसे होते हैं जो आप एक छोटी लड़की के रूप में नहीं देखते हैं। मेरे पास ऐसी कोई कहानी नहीं है जो इस बारे में बात करे कि कैसे मैं एक छोटी लड़की के रूप में रेड कार्पेट को देखा और इतना बड़ा सपना देखा कि किसी दिन उस पर चलना... और आज मैं यहां हूं यह बताने के लिए बहुत अच्छी कहानी है लेकिन सच कहूं तो मुझे नहीं लगता कि मैंने इसे सपने में देखने की हिम्मत की थी।"


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anjali Rajput

Recommended News

Related News

static