एक बार फिर मासूम मिनावाला का फैशन गेम रहा चर्चा में, नए लुक से Cannes में मचाया तहलका

punjabkesari.in Thursday, May 18, 2023 - 12:13 PM (IST)

दुनिया का सबसे फेमस फिल्म फेस्टिवल्स Cannes की शुरुआत हो चुकी है।  फैशन फेस्टिवल की बात हो और  ब्यूटी व फैशन ब्लॉगर मासूम मिनावाला का जिक्र ना हो ऐसा तो हो नहीं सकता। हर बार की तरह इस बार भी मासूम का फैशन गेम चर्चा में रहा।


कान्स फिल्म फेस्टिवल 2023 के पहले दिन स्ट्रीटवियर लुक को पेश करते ग्लोबल इन्फ्लुएंसर और एंटरप्रेन्योर - मासूम मिनावाला ने सभी को इंप्रेस कर दिया है। लिब्रिटी फैशन स्टाइलिस्ट अनाइता श्रॉफ अदजानिया द्वारा   मासूम के इस शानदार लुक को स्टाइल किया गया था।


इसी बीच मासूम ने सोशल मीडिया पर अपने दूसरे लुक की भी झलक दिखा दी है। ब्लैक और व्हाइट आउटफिट में वह काफी स्टाइलिश लग रही है। उन्होंने अपने लुक को ब्लैक ग्लव्स और खूबसूरत नेकपीस के साथ कंप्लीट किया है। 


इससे पहले मासूम ने इंस्टा स्टोरी पर अपनी क्यूट तस्वीरें शेयर की थी, जिसमें वह फिल्म फेस्टिवल्स के लिए तैयार होती नजर आ रही थी। यह मासूम का लगातार चौथा साल है जब उसे कान्स फिल्म फेस्टिवल में आमंत्रित किया गया है।


पिछले साल पेरिस फैशन वीक में उसने जिस तरह मैटरनिटी लुक में कमाल किया था, उसे देखने के बाद लोगों को उनके Cannes लुक का बेसब्री से इंतजार था। 

Content Writer

vasudha