Cannes में फेमस फैशन Blogger ने खूब किया भारतीय कल्चर को प्रमोट, जानें कैसा रहा सफर

punjabkesari.in Monday, Jul 12, 2021 - 02:34 PM (IST)

दुनिया का सबसे फेमस 74वें फिल्म फेस्टिवल्स Cannes की शुरुआत 6 जुलाई को हो चुकी है। यह फिल्म फेस्टिवल 17 जुलाई तक चलेगा। कान्स फेस्टिवल के पहले दिन ब्यूटी व फैशन ब्लॉगर मासूम मिनावाला मेहता ने रेड कार्पेट पर शिरकत की। मिनावाला मेहता ने कान्स फेस्टिवल के दौरान भारतीय पहनावे और इंडियन डिजाइनर को प्रमोट किया था। इस दौरान वह मशहूर डिजाइन मनीश मल्होत्रा की व्हाइट शिमरी साड़ी में नजर आईं थी। 

मासूम मिनावाला ने सिर्फ भारतीय पहनावे को ही नहीं बल्कि भारतीय खाने को भी विदेश में प्रमोट किया था। कान्स में शामिल होने के लिए विदेश पहुंची मासूम मीनावाला आए दिन अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती थी। जिसमें वह कभी थेपला तो कभी चक्करी खाते दिखाई देती थी। 

हाल में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर की है। जिसमें मीनावाला ने अपना भारत से लेकर कान्स तक जाने के सफर का अनुभव शेयर किया है। वीडियो में वह कहती हैं, 'आप एक लड़की को भारत से बाहर ले जा सकते हैं लेकिन उस लड़की से भारत नहीं निकाल सकते। किसी भी महत्वपूर्ण काम के लिए दही शक्कर। नजर से बचने के लिए काला टीका। हमेशा घर से खाना ले जाना जैसे थेपला, चकली, सैंडविच। उड़ान से पहले प्रार्थना करना।' 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Masoom Minawala Mehta (@masoomminawala)

 

आपको बता दें कान्स फिल्म फेस्टिवल में मासूम मीनावाला कई खूबसूरत लुक में नजर आईं थीं। कभी शीमर साड़ी तो कभी वन शोल्डर आउटफिट में मीनावाला का गर्जियस लुक देखने को मिला। बात करें अगर मासूम मीनावाला मेहता की तो वह एक इंडियन फैशन ब्लाॅगर हैं। इसके साथ ही वह फैशन पोर्टल मिस स्टाइल फीस्टा की सीईओ भी हैं। 

Content Writer

Bhawna sharma