Hot Trend: मास्क विद चैन का कूल अंदाज

punjabkesari.in Friday, Feb 05, 2021 - 11:38 AM (IST)

मास्क सिर्फ कोरोना से बचाव का नहीं बल्कि फैशन स्टेटमेंट का भी जरूरी हिस्सा बन गया है। खासतौर पर लड़कियों ने तो वार्डरोब में मास्क को भी खास जगह दे दी है इसीलिए तो बड़े-बड़े नामी फैशन डिजाइनर्स अपनी डिजाइनर क्लोदिंग के साथ मैचिंग मास्क की कलैक्शन भी लॉन्च कर चुके हैं।

कैजुअल वियर, फ्लोरल-ब्लॉक प्रिंटेड, हैवी इम्ब्रायडेड ब्राइडल मास्क की अच्छी खासी डिमांड है लेकिन इन दिनों मास्क के साथ एक नया एक्सपेरीमेंट किया जा रहा है जिसे लड़कियां खूब पसंद भी कर रही है।

बी-टाउन का लेटेस्ट फैशनः मास्क विद चैन

हॉलीवुड व बॉलीवुड जगत की बहुत सारी हसीनाएं इन दिनों चैन के साथ मास्क कैरी करते दिख रही हैं हालांकि इससे पहले यही चैन शेड्स (सनग्लासेज, गोगल्स) के साथ कैरी की जा रही थी लेकिन अब मास्क के साथ चैन अटैच करने का नया ट्रैंड आ गया है।

स्टाइलिश चैन के कई फायदे भी

मास्क या गॉगल्स के साथ चैन कौ अटैच करने के आपको कई फायदे भी हैं। कुछ भी खाते-पीते समय या कोई जरूरी काम करते वक्त अक्सर मास्क या गॉगल्स को निकालकर रख देते हैं। इसमें ऐसी कोई दिक्कत नहीं आती आप आसानी से चैन के साथ इसे गले में लटका सकते हैं। ना कहीं रखने का झंझट ना भूलने की टैंशन।

चैन की डिफरैंट वैरायिटीज

जरूरी नहीं कि आप सिर्फ एक तरह की चैन के साथ ही मास्क या सनग्लासेज कैरी करें। चैन्स में आपको डिफरेंट कलर, डिजाइन्स व साइज में चैन मिल जाएगी। स्टार बीड्स गोल्डन, मल्टी लेयर, प्लेन सिल्वर, मोटी जंजीर वाली चैन, कलर्ड, पर्ल स्टोन, थ्रैड या फिर लैदर चैन जिन्हें बदलकर-बदलकर आप वियर कर सकती हैं। 

नैक-ईयर एक्सेसरीज का भी देगी काम

मास्क चैन का एक फायदा और भी है कि इससे आपको गर्दन व कानों में अऩ्य एक्सेसरीज पहनने की भी जरूरत नहीं पड़ेगी क्योंकि यह नैक-ईयर एक्सेसरीज का काम भी देगी। कान भी कवर हो जाएंगे और गर्दन भी। एकदम नया और कूल अंदाज सबको अपनी ओर अट्रैक्ट भी खूब करेंगा।

Content Writer

Vandana