11 शादी कर चुकी महिला काे है दूल्हे की तलाश, बोली-अब तक नहीं मिला सच्चा प्यार

punjabkesari.in Thursday, Jul 07, 2022 - 10:36 AM (IST)

52 साल की एक महिला अपने लिए दूल्हा तलाश कर रही है। दिलचस्प बात यह है कि वह पहली नहीं बल्कि 12वीं शादी करने जा रही है। इससे पहले वह 11 बार शादी कर चुकी है, लेकिन कोई भी रिश्ता ज्यादा देर तक नहीं चल पाया। अब वह 12वें पति को ढूंढ रही है, उन्हें उम्मीद भी है कि इस बार अच्छा जीवनसाथी मिल जाएगा। 

हम बात कर रहे हैं अमेरिका में रहने वाली मोनेट डियास की, जो इंटीरियर डिजाइनर है। वह टीएलसी के एक शो में काम कर चुकी हैं जिसका नाम अडिक्टेड टू मैरिज यानि शादी की लत। शो में वह  बॉयफ्रेंड जॉन के साथ दिखाई दी थी। कुछ समय बाद उनका रिश्ता टूट गया था, जिसे लेकर डियास ने कहा था कि- ब्रेकअप मेरे लिए काफी मुश्किलभरा होता है। लेकिन मैं जॉन से प्यार करती थी और इस वजह से मैं काफी दुखी हूं। 


मोनेट को बचपन से ही  शादी करने का शौक था, इसीके चलते उन्होंने 9 अलग-अलग पुरुषों से 11 बार शादियां की लेकिन एक भी शादी टिक नहीं सकी।  मोनेट का कहना है कि- "मुझे एक दिन सच्चा प्यार जरूर मिलेगा। जरूर एक ऐसा व्यक्ति मेरे जीवन में आएगा जो मुझसे प्यार करेगा, मुझे उसका इंतजार है मैं हार कभी नहीं मानती हूं "। 


डियास कहती हैं कि- "मुझे उम्मीद है कि मेरी शादी ऐसे व्यक्ति से होगी जो मुझे प्यार करे और हमारे बीच रिश्ता अच्छा चले"। उन्होंने बताया कि शादी टूटने से वे निराश नहीं होतीं, बल्कि अगले शख्स से शादी कर लेती हैं।  फिलहाल वे 57 साल के जॉन को डेट कर रही हैं। जॉन से वे पहले भी 2 बार शादी करके छोड़ चुकी हैं और अब 12वीं शादी भी वे उनसे कर सकती हैं। 
 

Content Writer

vasudha