''किराया नहीं चाहिए तुम बस मेरे साथ ...'', तेजस्विनी ने बताई अपनी आपबीती, बोली- उसने मेरी सिचुएशन का..!

punjabkesari.in Friday, Dec 23, 2022 - 03:23 PM (IST)

मराठी सिनेमा की फेमस एक्ट्रेस तेजस्विनी पंडित ने हाल में ही एक ऐसा खुलासा किया जिसे सुनकर सभी हैरान हुए। एक्ट्रेस के मुताबिक, एक बार मकान मालिक ने उनसे किराए के बदले फेवर मांगा वो भी पर्सनल। एक्ट्रेस ने कहा कि यह बात उस वक्त की है जब उनकी आर्थिक हालत ठीक नहीं थी। इसी का फायदा उठाते हुए मकान मालिक ने उनसे गंदी हरकत करने की कोशिश की।

तेजस्विनी बताई मकान मालिक की करतूत 

तेजस्विनी ने हाल में ही एक इंटरव्यू में उस हादसे को याद करते हुए कहा, ‘बात करीब 2009-10 की है. मैं उस समय पुणे शहर के सिंहगढ़ रोड पर एक किराए के मकान में रहती थी. मैं एक एक्ट्रेस थी. ये बात मकान मालिक को पता थी. साथ ही वह यह भी जानता था कि मेरी आर्थिक हालत ठीक नहीं है.उस समय मेरी 1-2 फिल्में ही रिलीज हुई थी. मैं जिस मकान में किराए से रहती थी वो एक कॉर्पोरेटर था.’

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Tejaswwini (@tejaswini_pandit)

आगे एक्ट्रेस ने कहा,  'जब मैं किराया देने मकान मालिक के ऑफिस गई तो उसने मुझे डायरेक्ट ऑफर दे दिया। उसने बदले में मुझसे फेवर मांगा। मेरे सामने टेबल पर पानी भरा गिलास था। मैंने वह उठाया और उसके चेहरे पर फेंक दिया। मैंने उससे कहा कि मैं इस प्रोफेशन में ये सब चीजें करने नहीं आई हूं। नहीं तो मैं इस अपार्टमेंट में नहीं रहती। मैं घर, गाड़ी और न जाने क्या-क्या खरीद लेती।'’

मैंने इससे बहुत कुछ सीखाःतेजस्विनी

एक्ट्रेस ने भी कहा कि उन्हें इस प्रोफेशन की वजह से बहुत कुछ झेलना पड़ा था। वो कहती हैं कि इस एक्सपीरिएंस से मैंने बहुत सी सीखें ली। साथ ही इसके बाद से मुझमें हिम्मत और भी बढ़ गई। फैंस भी तेजस्वी के हौसले की तारीफ कर रहे है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Planet Marathi OTT (@planetmarathiott)

बता दें कि तेजस्विनी पंडित मराठी सिनेमा की फेमस एक्ट्रेस है। उन्होंने फिल्म Aga Bai Arrecha से फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखा। फिल्मों के साथ-साथ वो टीवी इंडस्ट्री में भी एक्टिव है। वही उनकी सोशल मीडिया पर भी अच्छी खासी फैन फॉलविंग है। तेजस्विनी पिछली बार 2018 में आई मराठी फिल्म Ye Re Ye Re Paisa में नजर आई थीं। फिलहाल एक्ट्रेस अपने साथ हुई इस घटना को लेकर लाइमलाइट में बनी हुई है।

Content Writer

Priya dhir