LFW 2017: शो के पहले दिन डिजाइनर्स की कलैक्शन देखने पहुंचे कई बॉलीवुड स्टार्स

punjabkesari.in Thursday, Aug 17, 2017 - 04:33 PM (IST)

लैकमे फैशन वीक के पहले दिन कई बॉलीवुड एक्ट्रैस को भी शो के दौरान देखा गया। इस शो में डिजाइनर संजय गर्ग ने लेबल रॉ मैंगो की कई क्लैकशन पेश की। जिसमें कल्कि कोचिन से लेकर शबाना आजमी तक कई बॉलीवुड स्टार्स पहुंचे। पेस्टल कलर की डिजाइनर ड्रैसेज में सभी काफी खूबसूरत नजर आई। इन सब के अलावा फेमस डिजाइनर मनीष मल्होत्रा भी शो में दिखाई दिए।


कल्कि कोचिन की वन पीस लाइट कलर मैक्सी ड्रैस गर्मियों के लिए बैस्ट कलैक्शन है। मैचिंग हैट और स्लिपर के साथ कल्कि बहुत खूबसूरत नजर आई।
 कई टीवी शो कर चुकी मंदिरा ने पेस्टल कलर की कोल्ड शॉल्डर ड्रैस पहन रखी थी और साथ में मैंचिग फ्लैट सैंडल पहन रखे थे।
इस दौरान स्यामी खेर भी नजर आई। उन्होंने लाइट ब्लयू रंग की क्रॉप टॉप और मैचिंग ट्राउजर पहन रखा था।
टी वी एक्ट्रैस दृष्टि धामी ने व्हाइट जींस-टॉप पहन रखा था और उसके साथ मिलट्री  ग्रीन कलर की लॉंग जैकेट पहनी थी।
ब्लैक और गोल्डन रंग की साड़ी में बॉलीवुड स्टार शबाना आजमी डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के साथ सैल्फी लेती नजर आई।
टीवी एंकर रह चुकी मिनी माथुर ने ब्लैक फुल स्लीव ब्लाउज के साथ पीले रंग की साड़ी पहन रखी थी। मिनी ने डिफ्रैंट स्टाइल में साड़ी को कैरी किया था जिसमें वह बहुत प्यारी लग रही थी।
इमरान खान की पत्नी अंवतिका मलिक और किरव राव भी एक-साथ नजर आई। अंवतिका ने बोटल ग्रीन रंग का पलाजो और कुर्ता पहन रखा था। वहीं व्हाइट टॉप और गोल्डन टॉप में किरन रॉव भी किसी से कम नहीं लग रही थी।
इन सभी एक्ट्रैस के साथ-साथ बॉलीवुड एक्टर अरुणोदय सिंह भी डिजाइनर्स की कलैक्शन पेश करते नजर आए। उन्होंने व्हाइट-ब्लैक रंग की शर्ट के साथ ब्लैक पैंट पहनी और काफी हैंडसम लुक में दिखाई दिए।


 

Punjab Kesari