मानुषी ने करवाया Summer Bride फोटोशूट, मगर एक तस्वीर के कारण हुई जमकर ट्रोल!

punjabkesari.in Saturday, Apr 06, 2019 - 10:23 AM (IST)

मिस वर्ल्ड 2017 मानुषी छिल्लर अपनी बोल्ड अदाओं के कारण अक्सर चर्चा में रहती हैं। मानुषी आए दिन अपने सोशल अकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर करती हैं, जिसें फैंस खूब पसंद भी करते हैं। हाल ही में उन्होंने लेटेस्ट फोटोशूट करवाया जिसमें उनका खूबसूरत अवतार देखने को मिला। 

दरअसल, मानुषी ने ये फोटोशूट Condé Nast Traveller India मैगजीन के लिए करवाया जिसमें उन्होंने Ace Designer सब्यसाची मुखर्जी की कलेक्शन से लिए आउटफिट कैरी किए। फोटोशूट में उनका समर परफेक्ट ब्राइड लुक दिखा।

खूबसूरत लहंगों में समुद्र के किनारे पोज देती मानुषी किसी प्रिंसेस से कम नहीं लग रही थी। अगर आप भी समर सीजन में बीच के किनारे पार्टनर के साथ शादी के बंधन में बंधने की सोच रही हैं तो मानुषी के इन लेटेस्ट लहंगों से आइडिया ले सकती हैं, जो बिल्कुल परफेक्ट ब्राइडल वियर हैं।

मैगजीन के कवर मानुषी ने ब्लू टोन वाला फ्लोरल प्रिंटेड लहंगा कैरी किया जिसके साथ उन्होंने डीप वी-नेक इम्ब्रॉयडर्ड ब्लाउज कैरी किया और समुद्र के किनारे फूलों से सजी साइकिल के पास पोज देती नजर आईं।

इसके अलावा उन्होंने बीच वेडिंग फोटोशूट के लिए बेज कलर का फ्लोरल प्रिंटेड लहंगा चूज किया जिसके साथ उन्होंने गोल्डन वी-नेक ब्लाउज कैरी किया और मैचिंग गोट्टा वर्क दुपट्टा कैरी किया। सनग्लासेस से अपने लुक को कंप्लीट किया। वहीं उनके साथ खड़े दूल्हें राजा भी मैचिंग शेरवानी व प्रिंटेड साफा में नजर आए। 

हालांकि एक लुक उऩके फैंस को बिल्कुल पसंद नहीं आईं जिसके लिए उन्होंने मानुषी को ट्रोल भी कर डाला। दरअसल, एक शूट के दौरान मानुषी ने पिंक फ्लोरल प्रिंटेड कलर की थाई-हाई स्लिट ड्रैस पहनी जिसके साथ उन्होंने सब्यसाची की खूबसूरत बेल्ट भी लगाई हुई है।

वैसे तो मानुषी का य लुक काफी सेक्सी था लेकिन यूजर्स ने उन्हें ट्रोल करते हुए कहा, यह पैंट पहनना भूल गई। वहीं दूसरे ने कहा, आप इंडियन कल्चर का नाश कर रहे हो।

Content Writer

Sunita Rajput