Manushi Chhillar Birthday: आपका भी दिल चुरा लेगा Miss world का ये लहंगा-चोली लुक्स

punjabkesari.in Saturday, May 14, 2022 - 12:29 PM (IST)

पूर्व मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर आज 24 साल की हो गई हैं । हरियाणा की यह छोरी विश्व सुंदरी का ताज अपने सिर सजा चुकी है और अब उन्होंने एक्टिंग की दुनिया में भी  कदम रख लिया है। वह अक्षय कुमार के साथ ऐतिहासिक फिल्म पृथ्वीराज में मानुषी राजकुमारी संयोगिता के रॉयल किरदार को निभा रही हैं। पर्दे में ही नहीं असल में भी मानुषी के लुक काफी रॉयल है। फैशन और स्टाइल के मामले में एक नंबर पर रहने वाली विश्व सुंदरी के  अभी तक के बेस्ट इंडियन लुक पर डालते हैं एक नजर।

PunjabKesari

गोल्डन व्हाइट लहंगा

बहन की शादी में मानुषी किसी दुल्हन से कम नहीं लग रही थी।  गोल्डन व्हाइट मिक्स्ड लहंगे चोली में उनकी खूबसूरती देखने लायक थी। न्यूड मेकअप और हल्का नेकलेस के साथ उनका लुक कमाल का लग रहा था।

PunjabKesari
फ्लोरल लहंगा

मशहुर फैशन डिजाइनर सब्यसाची की डिजाइनर सी ग्रीन लहंगे में मिस वर्ल्ड की खूबसूरती देखने लायक थी।  फ्लोरल लहंगा और गोल्डन ब्लाउज के साथ उन्होंने लाइट जूलरी और गोगल्स टीमअप किया था। इस तरह का लुक आप भी Try कर सकती हैं।

PunjabKesari
डीप नेक क्राॅप टाॅप

मानुषी डीप नेक क्राॅप टाॅप के साथ मैचिंग लहंगे में हर बार की तरह बेहद स्टाइलिश दिखी। मिनिमल मेकअप, ओपन हेयर्स और न्यूड लिपस्टिक उनके लुक को चार-चांद लगा रहा था।

PunjabKesari
 ऑफ वाइट लहंगा


रक्षाबंधन के मौके पर मानुषी ने ऑफ वाइट लहंगा कैरी किया था। उनका यह No Makeup लुक काफी पसंद किया गया था। मानुषी की तरह आप भी किसी फंक्शन में इस तरह का लाइट लहंगा पहनकर वाहवाही लूट सकती हैं।

PunjabKesari
ब्लैक लहंगा

मिस वर्ल्ड के क्राउनिंग सेरेमनी के मौके पर मानुषी छिल्लर सब्यसाची द्वारा डिजाइन किए गए ब्लैक कलर के बेहद खूबसूरत लहंगे में नजर आई थी। इस लहंगे के साथ उन्होंने ब्रालेट डिजाइन की ब्लैक ब्लाउज और लॉन्ग ट्रेल वाला ब्लैक दुपट्टा कैरी किया था।

PunjabKesari
पिंक लहंगा

फिल्म ‘पृथ्वीराज’ के ट्रेलर लॉन्च में अक्षय कुमार के साथ पहुंची मानुषी ने बेबी पिंक कलर का लहंगा पहनकर खूब वाहवाही लूटी। लहंगे के साथ मैचिंग नेट का दुपट्टे और चोकर नेकलेस ने उनकी खूबसूरती पर चार चांद लगा दिए।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Related News

Recommended News

static