क्या इस फेमस सिंगर को डेट कर रही हैं Manisha Rani? यूजर्स बोले- 'ये न्यूली मैरिड कपल'

punjabkesari.in Monday, Aug 28, 2023 - 05:58 PM (IST)

बिहार की देसी क्वीन मनीषा रानी को बिग- बॉस से काफी फेम मिला है। शो से बाहर आने के बाद मनीषा अपनी डेटिंग लाइफ को लेकर चर्चा में हैं। दरअसल, बिग- बॉस फिनाले शो में टोनी कक्कड़ गेस्ट बनकर आए थे। तब मनीषा खुल्लम- खुल्ला सिंगर और कंपोजर संग फ्लर्ट करती दिखी थीं। फिर शो खत्म होने के बाद जब दोनों को साथ में स्पॉट किया गया तो उनकी डेटिंग की खबरों ने फिर से तूल पकड़ लिया। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Tony Kakkar (@tonykakkar)

अब टोनी कक्कड़ ने बिहार की मनीषा संग एक रोमांटिक वीडियो अपने इंस्टा हैंडल पर शेयर किया है, जिसके बाद फैंस उनसे उनके रिलेशनशिप स्टेटस को लेकर सवाल कर रहे हैं। वीडियो में टोनी और मनीषा एक दूसरे संग रोमांटिक पोज देते हुए दिखाई दे रहे हैं। दोनों की सिजलिंग केमिस्ट्री सुपर किलर है। एक मिरर सेल्फी में मनीषा और टोनी एक दूसरे को प्यार भरी नजरों से निहार रहे हैं। दूसरी फोटो में दोनों एक दूसरे में खोए हुए देखे जा सकते हैं। मनीषा और टोनी का रोमांटिक अंदाज देखकर फैंस क्रेजी हो गए हैं। 

एक यूजर ने कहा- 'ये दोनों मुझे न्यूली मैरिड कपल की तरह लग रहे हैं।'

एक अन्य ने कहा, 'वो eye contact'!

डेटिंग का तो पता नहीं, लेकिन दोनों बहुत जल्दी एक सॉन्ग वीडियो में एक साथ नजर आने वाले हैं। रोमांटिक वीडियो के जरिए टोनी ने अपने अपकमिंग सॉन्ग का हिंट दिया है। उन्होंने कैप्शन में लिखा- #Tonisha जल्द आ रहा है। 

मनीषा और टोनी की रोमांटिक फोटोज को ही फैंस का इतना प्यार मिल रह है तो जरिए सोचिए दोनों की वीडियो में एक साथ देखना फैंस के लिए कितनी बड़ी ट्रीट होगी। 

Content Editor

Charanjeet Kaur