मनोज तिवारी बने तीसरी बेटी के पिता, बोले- लक्ष्मी के बाद मेरे घर आई है सरस्वती

punjabkesari.in Monday, Dec 12, 2022 - 06:24 PM (IST)

भोजपुरी एक्टर, सिंगर और भाजपा नेता मनोज तिवारी के घर खुशियां आई है। 51 साल की उम्र में वह तीसरी बार पिता बन गए हैं, उनकी पत्नी सुरभि तिवारी ने बेटी को जन्म दिया है। पिता बनने के बाद उन्होंने ट्वीट के जरिए फैस को खुशखबरी देते हुए लिखा- मेरे घर में लक्ष्मी के बाद सरस्वती का आगमन हुआ है।  


 तिवारी ने अपने पोस्ट में लिखा- "बड़े हर्ष के साथ सूचित करना है कि मेरे घर में लक्ष्मी के बाद सरस्वती का आगमन हुआ है। आज घर में प्यारी सी बिटिया पैदा हुई है। उसपे आप सभी का आशीर्वाद बना रहे, सुरभि-मनोज तिवारी।" इस पोसट के साथ उन्होंने अपनी पत्नी की तस्वीर भी शेयर की है, जिसमें वह अस्पताल के बेड पर लेटी दिखाई दे रही है। 


मनोज तिवारी और उनकी पत्नी के चेहरे पर मुस्कान देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि नन्ही परी को लेकर बेहद खुश हैं। भोजपुरी एक्टर ने कुछ दिन पहले ही पत्नी सुरभि तिवारी की गोद भराई की रस्म से जुड़ी कुछ तस्वीरें शेयर की थी, जिसे खूब पसंद किया गया था। इसके साथ उन्होंने लिखा था- 'कुछ खुशियों को हम शब्दों में बयां नहीं कर सकते, बस महसूस कर सकते हैं।'


बता दें कि  सुरभि तिवारी मनोज तिवारी की दूसरी पत्नी हैं, जबकि उनकी पहली शादी रानी तिवारी के साथ हुई थी और पहली शादी से मनोज तिवारी की एक बेटी भी है। वहीं साल 2020 में मनोज तिवारी ने सुरभि तिवारी से शादी की थी, जबकि इस कपल की एक बेटी भी है। बेटी के जन्म के बाद मनोज ने अपनी दूसरी शादी को सार्वजनिक किया था।

Content Writer

vasudha