नहीं रही मनोज बाजपेयी की मां, पिछले साल एक्टर के पिता का हुआ था निधन

punjabkesari.in Thursday, Dec 08, 2022 - 02:20 PM (IST)

बॉलीवुड सिनेमा जगत के मशहूर अभिनेता मनोज बाजपेयी पर दुखों का पहाड़ टूट गया है। उनकी मां ने 80 साल की उम्र में दुनिया को अलविदा कह दिया है। मां के निधन के बाद मनोज बाजपेयी और उनका परिवार पूरी तरह से टूट चुका है। एक्टर की माता पिछले काफी दिनों से बीमार चल रही थी, बुधवार सुबह उन्होंने दिल्ली के अस्पताल में अंतिम सांस ली। 


मनोज बाजपेयी की मां के निधन की जानकारी अशोक पंडित ने ट्वीट के जरिए दी। उन्होंने लिखा-  'मनोज बाजयेपी आपकी आदरणीय मां के दुखद निधन पर आपके और आपके पूर परिवार को हमारी हार्दिक संवेदनाएं, ओम शांति'। बता दें कि एक्टर ने कुछ सालों पहले ही अपने पिता को खोया था अब मां का चले जाना किसी सदमे से कम नहीं है।


बताया जा रहा है कि मनोज बाजयेपी की मां गीता देवी पिछले काफी समय से उम्र संबंधी समस्याओं से पीड़ित थी, उनकी तबीयत में सुधार देखा गया था। डॉक्टर्स की निगरानी में वह ठीक महसूस भी कर रही थी लेकिन फिर अचानक उनकी तबीयत बिगड़ने लगी और उनका निधन हो गया। एक्टर बीच- बीच में अपनी मां का हाल-चाल लेने अस्पताल आते रहते थे।


मनोज पिछले साल अपने पिता को खो दिया थे। उनके पिता एक किसान थे, मां एक  गृहणी थी और उनके पिता के साथ खेती-बाड़ी में उनकी मदद किया करती थीं। मनोज कुल 6 भाई बहन है, जिनमें वह दूसरे स्थान पर हैं। उनकी छोटी बहनों में से एक बहन पूनम दुबे फिल्म उद्योग में एक फैशन डिजाइनर हैं। 
 

Content Writer

vasudha