बी-टाउन में कोरोना का कहर जारी, अब मनोज बाजपेयी हुए शिकार

punjabkesari.in Friday, Mar 12, 2021 - 04:24 PM (IST)

बॉलीवुड में एक बार फिर से कोरोना वायरस ने पैर पसारने शुरू कर दिए हैं। हाल ही में इसकी चपेट में एक्टर रणबीर कपूर और संजय लीला भंसाली आए थे। वहीं अब एक्टर मनोज बाजपेयी कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। मनोज बाजपेयी ने खुद को सेल्फ क्वारंटाइन कर लिया है। वहीं उनके कोरोना पाॅजिटिव आने के बाद उनकी फिल्म की शूटिंग रोक दी गई है। 

कोरोना पाॅजिटिव आए मनोज बाजपेयी

मिली जानकारी के मुताबिक, मनोज बाजपेयी अपनी अपनी अपकमिंग फिल्म की शूटिंग कर रहे थे। पहले फिल्म के डायरेक्टर कोरोना संक्रमित पाए गए थे। जिसके बाद अब मनोज बाजपेयी भी कोरोना पाॅजिटिव आए हैं। 

रोकी गई फिल्म की शूटिंग 

एक्टर की टीम की तरफ से एक बयान जारी किया गया है। जिसमें कहा है, 'फिल्म डायरेक्टर के कोरोना संक्रमित होने के बाद मनोज बाजपेयी ने कोविड टेस्ट करवाया था। जिसके बाद उनकी रिपोर्ट भी पाॅजिटिव आई। वहीं अब फिल्म की शूटिंग को कुछ महीनों के लिए रोक दिया गया है।'

आपको बता दें इससे पहले रणबीर कपूर, आलिया भट्ट और संजय लीला भंसाली भी कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए थे। जिसके बाद से वे सेल्फ क्वारंटाइन में हैं। गौरतलब है कि फिर से कोरोना के केस बढ़ते जा रहे हैं ऐसे में जरूरी है कि आप इसे हल्के में न लें और खुद को जितना हो सके इस वायरस से बचा कर रखे। चाहे इसका वैक्सीनेशन अभियान शुरू हो गया है लेकिन आपकी एक अनदेखी आपको वायरस की चपेट में ला सकती है।

Content Writer

Bhawna sharma