पति राज कौशल के निधन के एक महीने बाद मंदिरा बेदी ने बच्चों संग किया हवन-पूजन

punjabkesari.in Saturday, Jul 31, 2021 - 02:51 PM (IST)

बॉलीवुड एक्ट्रेस और फिटनेस फ्रिक मंदिरा बेदी पिछले काफी दिनों से बेहद नाजुक पलों से गुजर रही हैं। बतां दें कि 30 जून को  उनके पति राज कौशल का देहांत हो गया था, वह केवल 50 साल के थे ऐसे में राज को अचानक कार्डियक अरेस्‍ट होने की वजह से उनका निधन हो गया था।
 

 पति के मौत के बाद एक गहरा सदमा लगा था, लेकिन अब वो अपनी लाइफ को नार्मल कर रही हैं। बतां दें कि कल 30 जुलाई को राज के निधन को एक महीना पूरा हो गया है, इसलिए मंदिरा ने अपने घर में एक हवन रखा था। जिसमें वो अपने बच्चों के साथ पूजा करते हुए दिखाई दी हैं। 

बेटे वीर और बेटी तारा  के साथ पति को किया याद
मंदिरा ने इस हवन की कुछ तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है, फोटो में वो अपने बेटे वीर और बेटी तारा  के साथ पूजा कर रही हैं। फोटो को शेयर करते हुए मंदिरा ने अपनी पोस्ट में लिखा कि, 30th day। 
 


बता दें कि पिछले एक महीने से मंदिरा जिंदगी के सबसे मुश्किल दौर से गुजरी हैं, लेकिन अब वो अपने बच्चों के लिए मजबूत होना चाहती है, हालही में इसे लेकर उन्होंने पोस्ट भी शेयर की थी जिसमें उन्होंने लिखा था जिदंगी को दोबारा से शुरू करने के लिए तैयार हूं। 

पति की मौत के बाद बेटी तारा का मनाया जन्मदिन
इससे पहले 28 जुलाई, 2021 को मंदिरा ने अपनी बेटी तारा के घर आने के एक साल पूरे होने का जश्न मनाया था।  कुछ खूबसूरत यादों को शेयर करते हुए मंदिरा ने लिखा था, 28 जुलाई! आज एक साल जब आप हमारी जिंदगी में आए हैं, प्यारी प्यारी तारा। ये आपका 5वां जन्मदिन है मेरी बच्ची। मैं तुमसे बहुत प्यार करती हूं #beginagain।

Content Writer

Anu Malhotra