Valentine's Day पर राज की दुल्हन बनी थी मंदिरा, कहा - 'आज हमारी 23वीं वेडिंग एनिवर्सरी...'

punjabkesari.in Monday, Feb 14, 2022 - 04:16 PM (IST)

राज कौशल को इस दुनिया से गए 7 महीने से ज्यादा का समय हो गया है। मंदिरा बेदी के लिए यह काफी कठिन समय रहा है। इस खास दिन पर मंद‍िरा का राज को मिस करना और उदास होना लाज‍िमी है। 22 सालों तक दोनों ने इस दिन को खास स्पेशल तरीके से सेलिब्रेट किया होगा लेकिन  राज की अचानक मौत ने मंदिर का जिंदगी में सूनापन भर दिया। राज के निधन के बाद मंद‍िरा का यह पहला वैलेंटाइन डे है। एक्ट्रेस को अक्सर सोशल मीडिया पर अपने दिवंगत पति के लिए हार्दिक नोट्स लिखते हुए देखा जाता है। वहीं, आज वैलेंटाइन डे पर भी मंदिरा ने अपने पति के लिए एक इमोशनल पोस्ट शेयर की है।

पति को याद कर इमोशनल हुई मंदिरा

दरअसल, आज के दिन यानि 14 फरवरी, 1999 में ही राज और मंदिरा शादी के में बंध गए थे। उन्होंने अपनी शादी के दिन को याद करते हुए अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर कुछ थ्रोबैक तस्वीरें साझा कीं हैं। तस्वीरों में मंदिरा अपने मैरून रंग के ब्राइडल लहंगे में बेहद खूबसूरत लग रही थीं, जिसे उन्होंने गोल्ड ज्वैलरी के साथ पेयर किया था। वहीं, सफेद रंग के आउटफिट में राज काफी हैंडसम लग रहे थे।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Mandira Bedi (@mandirabedi)

राज के लिखा स्पेशल नोट

वैलेंटाइन डे पर अपने मेन मैन को मिस करते हुए मंदिरा ने लिखा, 'आज हमारी 23वीं वेडिंग एनिवर्सरी होती। #ValentinesDay” टूटे दिल वाले इमोटिकॉन के साथ। मंदिरा को दिलासा देने और उनका मूड़ सही करने के लिए सेलेब्स ने कमेंट का सहारा लिया। वहीं, उनकी BFF मौनी रॉय ने कई दिल के इमोटिकॉन्स कमेंट किए।

इसके अलावा उन्होंने पति राज को याद करते हुए अपनी इंस्टाग्राम स्टोर पर कुछ खास पलों की तस्वीरें भी शेयर की हैं। एक फोटो के साथ कैप्शन देते हुए उन्होंने लिखा, "कुछ लोग जिंदगी की दुआ होते हैं.."। वहीं, एक तस्वीर में मंदिरा रात के साथ हैं और हाथ में केक पकड़े नजर आ रही हैं।

बता दें कि राज और मंदिरा ने ने 14 फरवरी, 1999 को सात फेरे लिए। मंद‍िरा और राज के दो बच्चे हैं। एक बेटा वीर और एक बेटी तारा, जिसे उन्होंने साल 2020 में गोद लिया था. एक्ट्रेस अपने दोनों से बेहद प्यार करती हैं। मंदिरा और राज हर किसी के लिए उदाहरण थे। इससे पहले मंदिरा ने राज कौशल के निधन के बाद अपने जीवन को फिर से शुरू करने की बात कही थी। उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक नोट शेयर करते हुए कहा, 'मैं योग्य हूं। मैं सक्षम हूं। मुझे प्यार मिलता है। मैं मजबूत हूं।'

यही नहीं, उन्होंने अपने दिवंगत पति के साथ कुछ खूबसूरत तस्वीरें शेयर करते हुए एक इमोशनल नोट भी लिखा था, 'एक-दूसरे को जानने के 25 साल। शादी के 23 साल.. तमाम संघर्षों से.. हर शिखर और गर्त से।'

Content Writer

Anjali Rajput