पति राज कौशल के निधन से टूट गई मंदिरा, आंखों में आंसू लिए अंतिम यात्रा में हुई शामिल

punjabkesari.in Wednesday, Jun 30, 2021 - 11:58 AM (IST)

बाॅलीवुड एक्ट्रेस मंदिरा बेदी के पति और फिल्ममेकर राज कौशल आज सुबह दुनिया को अलविदा कह गए। दिल का दौरा पड़ने से उनका निधन हो गया। पति के निधन से मंदिरा बेदी टूट गई हैं। वहीं पूरी फिल्म इंडस्ट्री में राज कौशल के निधन से शोक की लहर है। जहां कुछ स्टार्स ने मंदिरा के घर जाकर तो वहीं कुछ ने सोशल मीडिया के जरिए एक्ट्रेस को सांत्वना दिया। वहीं इस बीच राज कौशल की अंतिम विदाई की तस्वीरें सामने आई हैं। 

इन तस्वीरों में राज कौशल के पार्थिव शरीर को लोग अंतिम संस्कार के लिए ले जाते हुए दिख रहे हैं। वहीं आंखों में आंसू लिए मंदिरा बेदी अपने हमसफर को आखिरी विदाई देने के लिए उनकी अंतिम यात्रा में शामिल हुई। 

खबरों के मुताबिक एक खास दोस्त ने राज कौशल के निधन की खबर को कंफर्म किया। राज कौशल को आज सुबह 4.30 बजे घर में दिल का दौरा पड़ा और इससे पहले कि परिवार कोई मेडिकल सहायता ले पाते उनका निधन हो गया था।

मंदिरा बेदी और राज कौशल की पहली मुलाकात 1966 में मुकुल आनंद के घर पर पहली बार हुई थी। मंदिरा वहां ऑडिशन देने पहुंची थीं। वहीं राज उस समय मुकुल आनंद के असिस्टेंट के तौर पर काम करते थे। यहीं से दोनों एक-दूसरे को दिल दे बैठे। 

Content Writer

Bhawna sharma