प्रचार के दौरान घायल हुईं Mamta Banerjee, दीदी को आईं कई जगह गंभीर चोटें

punjabkesari.in Thursday, Mar 11, 2021 - 11:12 AM (IST)

बुधवार नंदीग्राम मेंं चुनाव प्रचार के दौरान पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को गंभीर चोटें आई हैं। इसके चलते उन्हें एसएसकेएम अस्पताल में भर्ती करवाया गया था, जहां उनका डॉक्टरों बाएं पैर का एक्स-रे किया। प्रारंभिक रिपोर्ट में कहा गया है कि उन्हें कई जगहों पर चोटें आईं हैं, वहीं एक पैर में प्लास्टर भी चढ़ाना पड़ा। फिलहाल डॉक्टर उनकी एमआरआई करना चाहते हैं।

दीदी को आईं कई गंभीर चोटें

डॉक्टर ने कहा कि उन्हें दाएं कंधे, गले, हाथ पर कई गंभीर चोट आई है। जबकि उन्हें सीने में दर्द, सांस फूलना, बेचैनी की शिकायत भी है, जिसके कारण उन्हें 48 घंटों की निगरानी में रखा गया है। MRI के बाद उन्हें स्पैशल वॉर्ड में एडमिट किया जाएगा। फिलहाल डॉक्टरों का कहना है कि छुट्टी देने से पहले उनकी स्थिति पर नजर रखी जा रही है। राज्य सरकार ने बनर्जी के इलाज के लिए 5 स्पेशल डॉक्टरों की टीम नियुक्त की है।

ये है पूरा मामला

बुधवार शाम को चुनाव प्रचार के दौरान ममला बनर्जी पर कथित रूप से हमला किया गया है। उन्होंने 4-5 लोगों पर धक्का-मुक्की करने का आरोप भी लगाया है। उन्होंने कहा कि मैं मंदिर में पूजा करने गई थी। जब मैं कार के खुले दरवाजे के पास खड़ी थी तभी कुछ लोग कार के आसपास आए और दरवाजे को धक्का दिया और वह गिर गई, जिसके कारण उनके एक पैर में चोट आई है। यह घटना रियापारा में एक मंदिर के बाहर हुई, जिसके साजिश बताया जा रहा है।

मिली जेड प्लस सुरक्षा

फिलहाल ममता बनर्जी को जेड प्लस सुरक्षा दी गई है लेकिन बावजूद इसके इस घटना को लेकर कई सवाल उठ रहे हैं। घटना के 2 चश्मदीद भी सामने आए, जिसमें से एक ने कहा कि कार का दरवाजा पोस्टर से टकरा कर बंद हो गया जबकि एक छात्र सुमन का कहना है कि उन्हें धक्का नहीं दिया गया। विपक्ष का कहना है कि वह वोटिंग के लिए सहानुभूति का नाटक कर रही हैं।

Content Writer

Anjali Rajput