ज्यादा फिल्में न करने पर मल्लिका का छलका दर्द, 'हीरो ऑफ स्क्रीन भी इंटिमेट होने के लिए कहते थे'

punjabkesari.in Tuesday, Jul 13, 2021 - 04:14 PM (IST)

बाॅलीवुड की हाॅट एक्ट्रेस मल्लिका शेरावत अकसर अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में छाई रहती है।  2003 में फिल्म ‘ख्वाहिश’  से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली मल्लिका शेरावत ने अपनी सभी फिल्मों में बेहद बोल्ड सीन दिए है जिस वजह से उन्हें 'बोल्ड क्वीन' भी कहा जाता है। आपकों बतां दें कि फिल्म ‘ख्वाहिश’  में मल्लिका ने करीब 17 किसिंग सीन दिए थे। इसके बाद मल्लिका ने फिल्म ‘मर्डर’ में भी अपनी बोल्ड अदाओं से फिल्म को सुपरहिट बना दिया था। बतां दें कि मल्लिका ने सिर्फ बॉलीवुड में ही नहीं ब्लकि हॉलीवुड फिल्म ‘द मिथ’ में जैकी चेन के साथ भी काम किया है।

ऑन स्क्रीन पर बोल्ड इमेज से बहुत सारे को-स्टार को ये गलतफहमी हो गई थी 
हाल ही में  मल्लिका का एक पुराना  इंटरव्यू वायरल हुआ है जिसमें उन्होंने फिल्म सेट पर अपने को-स्टार संग एक्सपीरियंस को शेयर किया है। साल 2018 में दिए एक इंटरव्यू में मल्लिका शेरावत ने बताया था कि उनकी ऑन स्क्रीन इमेज की वजह से बहुत सारे को-स्टार को ये गलतफहमी हो गई थी कि रियल लाइफ में भी मल्लिका बेहद बोल्ड लाइफ जीती है।

फिल्म में रोल पाने के लिए कभी किसी एक्टर संग कॉम्प्रोमाइज नहीं किया
मल्लिका ने बताया था कि कई रोल इन्हें सिर्फ इसलिए गंवाने पड़ गए थे क्योंकि उन्होंने ऑफ कैमरा इंटिमेट होने से मना  कर दिया था।  मल्लिका ने इंटरव्यू के दौरान बताया था कि उन्हें खुद पर गर्व है कि कभी भी फिल्म में रोल पाने के लिए कॉम्प्रोमाइज नहीं किया.

तुम मेरे साथ इंटिमेट क्यों नहीं हो सकती
मल्लिका शेरावत ने अपने इस इंटरव्यू में बताया था कि मुझे लेकर लोगों के मन में अलग-अलग तरह की सोच थी। अगर आप शॉर्ट स्कर्ट पहनते हैं, स्क्रीन पर किसिंग सीन देते हैं तो पुरुष लिबर्टी लेने की सोचता है,  मेरे साथ भी यही हुआ था।  मैं कई प्रोजेक्ट से सिर्फ इस वजह से निकाल दी गई थी, क्योंकि हीरो का कहना था कि तुम मेरे साथ इंटिमेट क्यों नहीं हो सकती ? जब तुम ऑन स्क्रीन कर सकती हो तो प्राइवेट में करने में क्या दिक्कत है? हमारे सोसाइटी की समस्या ही यही है।

एक्टिंग और फिल्मों से दूर लंदन में रह रही हैं मल्लिका शेरावत 
आपकों बतां दे कि मल्लिका शेरावत लंबे समय से एक्टिंग और फिल्मों से दूर है और वह इन दिनों लंदन में रह रही हैं। 2013 में लॉस एंजिल्स चली गईं। हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में मल्लिका ने बताया था कि ‘अमेरिका में मैं सोशल फ्रीडम एंजॉय करती हूं लेकिन जब इंडिया आती हूं तो महिलाओं के लिए अभी भी सोच अच्छी नहीं है..यह देखकर बहुत बुरा लगता है।

Content Writer

Anu Malhotra