5 साल पुरानी ड्रैस पहनकर कांस पहुंची Mallika Sherawat, फैंस भी रह गए हैरान! (See Pics)

punjabkesari.in Wednesday, May 22, 2019 - 01:42 PM (IST)

कांस फेस्टिवल में हॉलीवुड से लेकर बॉलीवुड एक्ट्रेस एक से बढ़कर एक आउटफिट्स में दिखाई दे रही हैं। वहीं कुछ एक्ट्रेस को अपने खराब फैशन को लेकर ट्रोल भी होना पड़ रहा है। इस लिस्ट में बॉलीवुड एक्ट्रेस मल्लिका शेरावत का नाम भी जुड़ गया है।

अपने बोल्ड लुक से हमेशा चर्चा में रहने वाली मल्लिका शेरावत ऐसा कुछ करेगी, फैंस को उनसे ऐसी उम्मीद नहीं थी। दरअसल, फैंस को अपनी फेवरेट एक्ट्रेस की नई लुक और नया ड्रैसअप देखने का इंतजार बेसब्री से रहता है लेकिन मल्लिका ने कांस फेस्टिवल में अपनी 5 साल पुरानी ड्रैस को रिपीट कर लोगों को खूब निराश किया।

जी हां, इन दिनों मल्लिका शेरावत अपने कांस लुक को लेकर ट्रोल हो रही है हालांकि कि यह उनका रेड कार्पेट लुक भले ही न हो लेकिन चर्चा में खूब है। हाल ही में मलाइका ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ तस्वीरें व वीडियो शेयर की जिसमें वो ब्लू कलर के की होल नेकलाइन लेसी गाउन में नजर आ रही हैं।

गाउन के साथ मल्लिका ने ट्रेंच कोट कैरी कर रखा है। मल्लिका ने इंस्टाग्राम पर तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, 'मेरी पसंदीदा ड्रेस जिसे मेरे फेवरेट डिजाइनर फ्रांसोइस जोसेफ ग्राफ ने डिजाइन किया है।' 

हुबहू ऐसा ही गाउन मल्लिका ने कांस फेस्टिवल 2014 के रेड कार्पेट पर पहना था। बस फर्क इतना था कि उन्होंने इसके साथ ट्रेंच कोट अटैच नहीं किया था।

अब पांच साल बाद गाउन को नया लुक देने के लिए उन्होंने ट्रेंच कोट का सहारा लिया। मगर फैंस तो स्टार्स की हर एक लुक पर नजर रखते हैं। ऐसे में वो मल्लिका के इस गाउन को कैसे भूल जाते हैं। मौका मिलते हैं सोशल मीडिया पर यूजर्स ने उन्हें ट्रोल करना जरूरी कर दिया। 

आपको बता दें कि कांस रेड कार्पेट पर मल्लिका का लुक देखने वाला था। उन्होंने Tony Ward का डिजाइन किया ग्रे एंड ब्लैक डीपक्लीवेज गाउन पहना जिसमें वो काफी बोल्ड नजर आईं। लांग ट्रेल गाउन के साथ मल्लिका ने ओवरसाइज्ड डैंगल पहनें और डार्क लिप शेड्स से अपने लुक को कंप्लीट किया। 

कान्स में मल्लिका के साथ-साथ अभिनेत्री दीपिका पादुकोण, ऐश्वर्या राय, हुमा कुरैशी, डायना पेंटी, ऐश्वर्या राय बच्चन और सोनम कपूर के रेड कार्पेट लुक भी छाए हुए है। वहीं, कांस में पति संग एंट्री लेने वाली प्रियंका चोपड़ा भी खूब चर्चा में रही हैं। 

 
 

Content Writer

Sunita Rajput