जब मल्लिका और उनके ब्वॉयफ्रेंड को निकाल दिया गया था घर से बाहर

punjabkesari.in Saturday, Oct 24, 2020 - 05:42 PM (IST)

मल्लिका शेरावत का नाम बॉलीवुड की हॉट एक्ट्रेसेज में लिया जाता है। हरियाणा में जन्मी मल्लिका का असली नाम रीमा लांबा है। मल्लिका अक्सर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में रहती है। एक वक्त में एेसी खबरें सुनने को मिली थी कि मल्लिका को उनके मकान से बाहर निकाल दिया गया। 

मल्लिका को निकाल दिया था घर से बाहर

दरअसल,  कुछ समय पहले मल्लिका को लेकर खबर सुनने को मिली थी कि वो बिजनेसमैन साइरिल ऑक्जेनफेंस को डेट कर रही हैं। कहा जाता है कि मल्लिका और उनके फ्रेंच ब्‍वॉयफ्रेंड साइरिल ऑक्जेनफेंस को पेरिस स्थित एक अपार्टमेंट से निकाल दिया गया है, क्‍योंकि उन्‍होंने उस घर का किराया नहीं चुकाया था। खबरों के मुताबिक, दोनों को पेरिस करंसी के अनुसार घर का किराया 80 हजार यूरो देना था। भारतीय करंसी में किराया 64 लाख रुपए था, जो कि मल्लिका और उनका ब्वॉयफ्रेंड नहीं दे पाया। इसी वजह से अपार्टमेंट के मालिक ने दोनों को घर से निकाल बाहर किया था।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

It'sss myy birrdaaayy🎉🎈 Thankfull for all the ❤️

A post shared by Mallika Sherawat (@mallikasherawat) on Oct 24, 2020 at 1:23am PDT

शादीशुदा है मल्लिका शेरावत

40 पार कर चुकी मल्लिका शेरावत खुद को कुंवारी बताती हैं लेकिन खबरों के अनुसार मल्लिका ने शादी की हालांकि 4 साल बाद उनका तलाक हो गया। जी हां, मल्लिका फिल्मों में आने से पहले ही शादीशुदा थीं। मल्लिका ने साल 1997 में पायलट करण सिंह गिल से शादी की। दोनों का रिश्ता ज्यादा समय तक चल नहीं पाया। 2001 में दोनों का तलाक हो गया। मल्लिका फिल्मों में आने से पहले एयरहॉस्टेस थी। उसी दौरान उनकी मुलाकात करण से हुई और दोनों में नजदीकियां बढ़ी। कहा तो यह भी जाता है कि मल्लिका का एक बेटा है लेकिन सच क्या है इसके बारे में नहीं पता। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

STRONG ✨ TRX ✨ Building the upper body strength with #trx workout. This is a great workout to do at home Ps - I’m new to TRX workouts, pls forgive if the form is not perfect #trxtraining #trxtraining #fitnesslove #fitnessvideo #workoutday #fitnessgram #fitnessaddicts #fitnessinfluencer #fitnessforlife #fitnessjunkie #ilovefitness #loveforfitness #ilovehighfitness #fitgoals #fitnesslovers #fitnessinspiration #fitnessmotivation #fitnessmode #fitnessguru #fitgirl #wednesdayworkout #wednesdaymotivation #veganlife

A post shared by Mallika Sherawat (@mallikasherawat) on Oct 13, 2020 at 10:08pm PDT

पिता नहीं बनना चाहते थे एक्ट्रेस

अपनी बोल्डनेस के लिए फेमस मल्लिका शेरावत का जन्म हरियाणा में हुआ। मल्लिका हीरोइन बनना चाहती थीं इसलिए हरियाणा छोड़कर मुंबई में आकर बस गईं। खबरों की माने तो मल्लिका के पिता नहीं चाहते थे कि वह एक्ट्रेस बने लेकिन उनकी मां ने उन्हें पूरा स्पोट किया। 

मल्लिका की जोड़ी इमरान हाशमी के साथ काफी लाइमलाइट में रही। उन्होंने 2002 में आई फिल्म 'जीना सिर्फ मेरे लिए' से अपना करियर शुरू किया हालांकि मल्लिका को पहचान फिल्म 'ख्वाहिश' से मिली। इस फिल्म में मल्लिका ने एक्टर हिमांशु मलिक के साथ 17 किसिंग सीन दिए थे जिससे वह रातोंरात चर्चा में आ गई थी। फिलहाल मल्लिका काफी समय से बॉलीवुड से दूर है। मल्लिका कांस फिल्म फेस्टिवल में हर बार शिरकत करती है। मल्लिका शेरावत सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव है।

Content Writer

Priya dhir