Deepika ने जो अब किया वो मैं 15 साल पहले कर चुकी हूं...Mallika Sherawat ने खोली इंडस्ट्री की पोल

punjabkesari.in Thursday, Jul 14, 2022 - 05:08 PM (IST)

बॉलीवुड की बोल्ड एक्ट्रेस मल्लिका शेरावत इन दिनों अपनी फिल्म 'आरके' की प्रमोशन में बिजी है। हाल में ही फिल्म की प्रमोशन के दौरान एक्ट्रेस ने कई चीजों पर बात की। उन्होंने बताया कि कैसे इंडस्ट्री के कई लोग उनकी बॉडी और ग्लैमर के बारे में बात करते हैं, लेकिन उनकी एक्टिंग नहीं। यही नहीं मल्लिका ने साल 2004 में आई अपनी 'मर्डर' फिल्म को दीपिका पादुकोण की फिल्म गहराइयां से भी कम्पेयर किया। 

मल्लिका ने कहा ये सब तो वह 15 साल पहले कर चुकी हैं जो दीपिका अब कर रही हैं। उन्होंने कहा- लोग सिर्फ उसकी बोल्ड इमेज के बारे में बात करते हैं। जब मैंने मर्डर फिल्म करी तो कितने लोगों ने हंगामा मचाया। लोगों ने किस और बिकिनी सीन्स को लेकर काफी बातें की। लेकिन जो दीपिका पादुकोण ने हाल ही में गहराइयां में किया है, वह सब तो मैं 15 साल पहले कर चुकी हूं। लेकिन उस वक्त लोगों की सोच काफी छोटी थी।


एक्ट्रेस ने आगे कहा- मैं आपको बता दूं कि इंडस्ट्री के कई लोग थे जिन्होंने मुझे मेंटली टॉर्चर किया। ये लोग सिर्फ मेरी बॉडी और ग्लैमर के बारे में बात करते थे, लेकिन एक्टिंग के बारे में नहीं। मैंने प्यार के साइड इफेक्ट्स और वलकम जैसी फिल्मों में काम किया है, लेकिन किसी ने मेरी उन फिल्मों की एक्टिंग के बारे में बात नहीं की।' साथ ही एक्ट्रेस ने यह भी कहा कि उन्हें ना कभी फैमिली का साथ मिला और ना ही इंडस्ट्री का। 

Content Writer

vasudha