पहली फिल्म रिलीज होने से पहले मलयालम डायरेक्टर का हुआ निधन, 31 की उम्र में ली आखिरी सांस

punjabkesari.in Monday, Feb 27, 2023 - 03:23 PM (IST)

 मनोरंजन जगत से आए दिन दुखद भरी खबरें सामने आ रही है। अब एक और हस्ती ने दुनिया को अलविदा कह दिया है। मलयालम फिल्ममेकर जोसेफ मनु जेम्स का 31 साल की उम्र में निधन हो गया है। दुख की बात यह है कि उनकी पहली फिल्म 'नैन्सी रानी' रिलीज होने ही वाली थी कि इससे पहले उनकी सांसे थम गई। 

इतनी छोटी उम्र में उभरते कलाकार का यूं चले जाना किसी सदमे में कम नहीं है। बताया जा रहा है कि जोसेफ को निमोनिया हो गया था, जिसके बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया। ईलाज के दौरान उनकी माैत हो गई।  दरअसल जल्द ही पर्दे पर आने वाली उनकी फिल्म  नैन्सी रानी पोस्ट प्रोडक्शन फेज में थी। फिल्म में अहाना कृष्णा कुमार, अर्जुन अशोकन और अजु वर्गीज मुख्य भूमिकओं में हैं।

जोसफ की फिल्म के एक्टर अजु ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर पोस्ट शेयर करते हुए लिखा-’बहुत जल्दी चला गया भाई।’ फिल्म के एक्टर आहाना कृष्णा ने लिखा- रेस्ट इन पीस मनु, आपके साथ ऐसा नहीं होना चाहिए था।’ बता दें कि मनु ने मलयालम और कन्नड़ सिनेमा इंडस्ट्री में साल 2004 में बतौर एक्टर फिल्म I Am Curious से अपने करियर की शुरुआत की थी। 

 इन दिनों वह अपनी डेब्यू फिल्म नैंसी रानी की रिलीज को लेकर बिजी चल रहे थे। लेकिन फिल्म के सिनेमाघरों में रिलीज होने से पहले ही उनका निधन हो गया। जोसेफ अपने पीछे वाइफ मनु नैना को छोड़ गए हैं।

Content Writer

vasudha