"बाप मर गया पर फैशन कम नहीं हुआ..."   Prayer Meet में स्लीवलेस पैंट-सूट पहनने पर ट्रोल हुई मलाइका

punjabkesari.in Saturday, Sep 14, 2024 - 02:55 PM (IST)

नारी डेस्क: "कुछ तो लोग कहेंगे लोगों का काम है कहना..." हालात कुछ भी हों लोगअपनी प्रतिक्रिया देने से पीछे नहीं हटते हैं। इन दिनों मलाइका अरोड़ा और उनके परिवार के ऊपर  दुखों का पहाड़ टूट गया है पर लोगों के इससे कोई फक्र नहीं पड़ता है वह तो बस मौका ढूंढते हैं एक गलती का जिसे पकड़कर वह बातें बनाना शुरू करे और उन्हें वह मौका मिल ही गया।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nari (@nari.kesari1)

 

नेटिज़ेंस ने मलाइका अरोड़ा को उनके दिवंगत पिता की प्रार्थना सभा के लिए स्लीवलेस पैंट-सूट पहनने को लेकर ट्रोल करना शुरू कर दिया। शुक्रवार शाम को मलाइका अरोड़ा और उनके परिवार ने अपने  अनिल मेहता के लिए प्रार्थना सभा रखी। कई वीडियो और तस्वीरें वायरल सामने आई, जिनमें सेलेब्स मलाइका के पिता की प्रार्थना सभा में शामिल होते देखे गए। इस दौरान एक्ट्रेस के एक्स हसबैंड  अरबाज खान भी पहुंचे। 

PunjabKesari
एक वीडियो में मलाइका अपार्टमेंट से बाहर निकलते देखी गई, इस दौरान उन्होंने स्लीवलेस ऑफ-व्हाइट  पैंट-सूट पहना हुआ था। फैशन डिजाइनर विक्रम फडनीस और अभिनेत्री अदिति गोवित्रीकर भी उनके साथ हैं। मलाइका ने अपना फेस मास्क पहने रखा और जल्दी से अपनी कार में बैठ गईं। प्रार्थना सभा के लिए मलाइका अरोड़ा के इस आउटफिट को देख नेटिजेंस नाराज हो गए।

PunjabKesari
एक यूजर ने लिखा- इनका स्टाइल कम नहीं होता भले कुछ भी हो जाए। एक अन्य ने लिखा-  बाप छठे फ्लोर से कूदकर मर गया और इसे अभी भी स्टाइल मारनी है बाल खुले रखकर। यहां लोग बेसुध हो जाते हैं, इनके तो अलग ही नखरे चलते हैं। किसी ने लिखा-  थैंक गॉड, आज ये कम से कम ठीक से कपड़े पहनी है।

PunjabKesari

वहीं कुछ लोग इस बात से भी हैरान हैं कि मलाइका और उनकी बहन अपनी मां के साथ क्यों नहीं रह रही हैं। एक यूजर ने लिखा- ये है आज का मॉर्डन जमाना। जब इनकी मॉम को इन दोनों की जरूरत है, ये अपने घर को जा रहीं उन्हें अकेला छोड़कर। शर्म आनी चाहिए इन्हें।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Related News

static