बॉयफ्रेंड की प्राइवेट फोटो लीक करने पर Troll हुई मलाइका, लोग बोले- प्राइवेसी की धज्जियां ना उड़ाओ

punjabkesari.in Monday, May 29, 2023 - 10:54 AM (IST)

अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा की लव स्टोरी किसी से छिपी नहीं है। भले ही इन दोनों के बीच उम्र का  काफी लंबा फासला है, पर इनकी प्यार में कोई कमी दिखाई नहीं देती है। अब तो ये लव बर्ड्स खुलकर अपने प्यार का इजहार करने में भी पीछे नहीं रहते हैं। हाल ही में एक जवान बेटे की मां मलाइका ने अर्जुन की ऐसी तस्वीर शेयर की है, जिसे देख लोगों को शर्म आने के साथ- साथ गुस्सा भी खूब आया। 


12 साल छोटे अर्जुन को डेट कर रही मलाइका को कई बार ट्रोलिंग का सामना करना पड़ता है, लेकिन इन सब चीजों से दोनों को कोई फर्क नहीं पड़ता है।  मलाइका ने इस बार अपने  बॉयफ्रेंड की बेहद ही प्राइवेट तस्वीर लीक कर दी। इस तस्वीर में अर्जुन अंगड़ाई वाला पोज देते हुए नजर आ रहे हैं, इस दौरान उन्होंने  कुछ पहना नही हैं बस अपने बदन को एक छोटे से तकिया से ढका है।


 मलाइका अरोड़ा ने इस तस्वीर को शेयर करते लिखा, 'मेरा बहुत आलसी बॉय। इस ब्लैक एंड व्हाइट फोटो  में अर्जुन का टैटू भी जमकर फ्लॉट हो रहा है। हालांकि कुछ लोगों को ये तस्वीर बिल्कुल पसंद नहीं आई है। एक यूजर ने मलाइका की क्लास लगाते हुए लिखा- 'प्राइवेसी की इस तरह धज्जियां उड़ना सही नहीं है।' वहीं दूसरे ने लिखा, 'इस तरह की फोटो शेयर कर क्या साबित करना चाहती हो।'


वहीं इसी बीच अर्जुन ने अपने अंदाज में ट्रोलर्स को जवाब दिया। उन्होंने पहले मलाइका की स्टोरी को दिल वाली इमोजी के साथ शेयर किया फिर अगले पोस्ट में लिखा- "अटेंशन की जगह शांति चुनें, चुपचाप आगे बढ़ें"। अगर इन दोनाें की लव स्टोरी की बात करें तो कहा जाता है कि  मलाइका अरोड़ा उस दौरान ही अर्जुन कपूर से प्यार करने लगी थी जब 'इश्कजादे' फिल्म को लेकर सलमान से मिलने अर्जुन जाया करते थे।


साल 2017 में अरबाज खान से अलग होने के बाद मलाइका और अर्जुन एक साथ हैं। दोनों ने पहले तो अपने रिश्ते का छिपाकर रखा, लेकिन अब वह खुलकर एक दूसरे की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करते हैं। अपने रिश्ते को लेकर मलाइका का कहना है-  हम एक मैच्योर स्टेज पर हैं और अपना फ्यूचर साथ देखना पसंद करेंगे। बीच में दोनों की शादी की अफवाहें भी खूब फैली थी। 

Content Writer

vasudha