"ये कैसी बेशर्म मां है..." बेटे से बेहद पर्सनल सवाल पूछने पर बुरी तरह ट्रोल हुई मलाइका

punjabkesari.in Wednesday, Apr 17, 2024 - 05:57 PM (IST)

बॉलीवुड की सबसे बोल्ड और सेंसेशनल एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा को अपने काम से ज्यादा कपड़ों को लेकर जाना जाता है।  वह अपनी बोल्ड एंड एलिगेंट लुक्स को लेकर हमेशा चर्चाओं में बनी रहती हैं। इसके अलावा उनके और अर्जुन कपूर के रिलेशन की बातें भी चलती रहती हैं, हाल ही में मलाइका कुछ ज्यादा ही खबरों में बनी हुई है। इस बार अर्जुन नहीं बल्कि उनका बेटा है वजह। चलिए जानते हैं मां- बेटी की यह जोड़ी की क्यों हो रही है चर्चा।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by dumb biryani (@dumbbbiryani)


दरअसल अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली की तरह मलाइका अरोड़ा और अरबाज खान के बेटे अरहान ने भी अपने पॉडकास्ट शो 'डंब बिरयानी'  शुरू किया है। इसके आगामी एपिसोड में अरहान ने अपनी मां मलाइका के साथ कई मुद्दों पर चर्चा की।  इंस्टाग्राम पर इस खास एपिसोड का टीजर शेयर हुआ है, जिसमें मलाइका बेटे से पूछती नजर आ रही हैं कि उन्होंने कब अपनी ‘वर्जिनिटी’ लूज की थी, हालांकि अरहान ने इसका जवाब नहीं दिया।


अपनी मां द्वारा पूछे गए इस सवाल का तो अरहान ने जवाब नहीं दिया पर उन्होंने तुरंत ही  मलाइका से ये पूछ डाला कि- "आप शादी कब करने वाली हैं?" अब यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिसे देखकर लोग बेहद नाराज हैं। मां-बेटे के बीच इस तरह खुल्लापन किसी को भी रास नहीं आ रहा है, ऐसे में उन्हें जमकर ट्रोल किया जा रहा है।


एक यूजर ने लिखा, 'देख तेरे संसार की हालत क्या हो गई भगवान, कितना बदल गया इंसान।' एक अन्य  ने लिखा, 'एक मां अपने बच्चे से ऐसे सवाल कैसे कर सकती है?' एक शख्स ने अपनी भड़ास निकालते हुए लिखा- '' कैसा घिनौना समाज है ये बॉलीवुड, अपनी मां से बात करने की कुछ तो तमीज रखो। 'आधुनिकता'' के नाम पर तुम ऐसा कर रहे हो। मैं दोष नहीं देता बच्चों को क्योंकि उनका पालन-पोषण ऐसे माता-पिता ने किया है, थोड़ी सी शालीनता रखें। हर धर्म आपको अच्छे संस्कार सिखाता है......उन्हें सीखें'' । अभी तो यह टीजर था अब देखते हैं पूरे एपिसोड में और क्या- क्या देखने और सुनने को मिलेगा। 
 

Content Writer

vasudha