बुजुर्ग फैन के साथ मलाइका ने ली सेल्फी, वायरल हुई वीडियो

punjabkesari.in Thursday, Nov 14, 2019 - 12:18 PM (IST)

बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा आए दिन अपने रिलेशनशिप, ड्रेस, फिटनेस को लेकर चर्चा में रहती है। फैंस द्वारा उनकी फोटोज को भी काफी पसंद किया जाता है। मलाइका की हाल ही में एक वीडियो वायरल हुई है जिसे लेकर वह काफी चर्चा में है। लोगों द्वारा उसे काफी पसंद किया जा रहा और कई तरह कमेंट किए जा रहे है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

@malaikaaroraofficial #malaikaarora snapped at #yogaclass in #bandra #today #mumbai #yogenshah @yogenshah_s #bollywood #Entertainment

A post shared by yogen shah (@yogenshah_s) on Nov 12, 2019 at 10:39pm PST

 

मलाइका की वायरल हुई वीडियो में है जिसमें वह एक बुजुर्ग फैन के साथ सेल्फी ले रही है। मलाइका जब जिम जाने के लिए अपनी कार से उतरी तो उनका एक फैन भागता हुआ उनकी तरफ आया और सेल्फी लेने लगा। वह व्यक्ति सही ढंग से फोन नहीं पकड़ पा रहा था तो मलाइका ने उसकी मदद करके सेल्फी ली। उसके बाद व्यक्ति ने मलाइका के साथ हाथ मिलाना चाहा लेकिन काफी जल्दी में मलाइका हैंड वेव करते हुए आगे निकल गई। मलाइका के फैंस द्वारा यह वीडिया को काफी लाइक किया गया है। 

 

वीडियो में मलाइका स्पोर्ट्स ब्रा और लोअर पहने हुए नजर आ रही है। उनके हाथ में यैलो कलर का सिपर है। फोटो क्लिक करवाने के बाद मलाइका ने मीडिया को फोटो दी और अपने जिम की ओर चली गई।
 

Content Writer

khushboo aggarwal