रिलेशनशिप को लेकर बोली मलाइका, कहा- इस साल हो सकती है शादी!

punjabkesari.in Monday, Jan 06, 2020 - 04:27 PM (IST)

अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा इस समय अपने रिश्ते को लेकर काफी चर्चा में रहते है। नए साल के मौके पर मलाइका ने एक फोटो शेयर की थी जिसमें वह अर्जुन को किस कर रही थी। मलाइका की यह फोटो ने उनके बीच बढ़ती हुई नजदीकियों के बारे में साफ बयान करती है। वहीं इस फोटो पर अर्जून के चाची महीप कपूर ने भी इमोजी के साथ रिप्लाई किया था। 

 

वहीं हाल ही में मलाइका ने न केवल अपने रिश्ते को लेकर बल्कि अपने इस साल को लेकर क्या प्लान है उस बारे में बताया। जब मलाइका से उनकी शादी के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि अभी उनके पास बहुत सारे प्लान है। वह अपनी टीम  के साथ बिजनेस को बढ़ा रही है और कुछ बड़ा करना चाहती हैं। 2019 में उन्हें एक बिजनेस वुमेन के तौर पर एक पहचान मिली है। शादी को लेकर कोई जल्दबाजी नहीं है। उन्होंने कहा कि उन्हें पता है कि वह कहां और क्या कर रहे है। जब चीजें आगे बढ़ेगी तो हम इस बारे में बात करेंगे। 

इससे पहले अर्जुन भी एक इटरव्यू में मलाइका के साथ अपने रिश्ते को लेकर बात कर चुके है। उन्होंने कहा कि अगर ऐसा कुछ होगा तो वह जरुर बताएंगे। वहीं पिछले साल अर्जुन ने  भी एक फोटो शेयर कर चुका है जिसमें वह मलाइका को किस करते हुए नजर आ रहा था। मलाइका और अर्जुन के रिश्ते को कपूर परिवार की ओर से मंजूर मिल चुकी है।

 

Content Writer

khushboo aggarwal