अरहान के अलावा मलाइका का एक और बेटा, अरबाज भी हैं इससे अनजान!

punjabkesari.in Saturday, Nov 09, 2019 - 06:48 PM (IST)

बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा ने हाल ही में नेहा धूपिया के शो में शामिल हुई थी। इस दौरान मलाइका ने बहुत-सी ऐसी बातों का खुलासा किया जिनके बारें में किसी को कुछ पता नहीं था। उन्होंने अपने अर्जुन कपूर के साथ अफेयर से लेकर अरबाज के साथ रिश्ते तक की बात साझा की है। ऐसा पहली बार हुआ है कि उन्होंने अपनी बातें इतनी खुलकर शेयर की है। इस दौरान मलाइका ने अपने बारें में यह बताया कि वो अरहान के अलावा किसी ओर को भी अपना बेटा मानती है। इस बात से तो अरबाज खान भी अनजान है। वो किसी और को नहीं बल्कि अपने पालतू कुत्ते 'कैस्पर' को अपना दूसरा बेटा मानती है। वो मलाइका के दिल के बेहद करीब है। 

 

 

 

 

मलाइका तो कहती है कि अरहान उनसे यही पूछता है कि 'मम्मा आपको कैस्पर को ही ज्यादा प्यार करते हो ?'इसका जवाब देते हुए वो हमेशा यही कहती है कि मेरे पास दो लड़के हैं और ये आप दोनों ही हो। आगे से अरहान उनसे यही गुहार लगाते है कि 'आप कहो कि मैं आपके लिए नंबर 1 पर हूं। मैं ऐसा नहीं कर सकती, क्योंकि मेरे लिए दोनों ही एक जैसे हैं।' मलाइका ने अपना प्रेम जताते हुए कहा कि अगर आप जानवर से प्यार करते हो फिर चाहे वह कोई भी क्यों ना हो वह आपके परिवार का हिस्सा बन जाता है। इसके साथ उन्होंने बताया कि प्रेग्नेंसी के वक्त भी उन्होंने काम करना नहीं छोड़ा और डिलीवरी के 40 दिन बाद ही शूटिंग पर जाना शुरू कर दिया था।

'मैंने अपने बच्चे के लिए 40 दिन का ऑफ लिया था, क्योंकि मेरी मम्मी ऐसी थीं कि 'नहीं तुम्हें करना पड़ेगा।' बता दें कि मलाइका के अलावा भी कई ऐसी एक्ट्रेस है जिन्होंने प्रैग्नेंसी के दौरान और डिलीवरी के बाद भी काम जारी रखा। उनके काम करने के समय को जानकर आप भी उनकी हिम्मत की दात देंगे। मतलब साफ है कि यह एक्ट्रेस का बहुत ही हिम्मती हैं।इसके अलावा उन्होंने कहा कि करियर के शुरुआती दिनों में उन्हें डार्क स्किन कैटेगरी में रखा जाता था और उस वक्त इस चीज को लेकर पक्षपाती रवैया अपनाया जाता था। मगर आज भी न सिर्फ बॉलीवुड हॉट एक्ट्रेस है बल्कि अपनी फिटनेस को लेकर भी चर्चा में रहती है।बता दें कि मलाइका अरोड़ा ने अपने करियर की शुरुआत एक वीडियो जॉकी के तौर पर की थी। इसके बाद वो कई डांस वीडियोज और फिल्मों में नजर आईं।

Content Writer

shipra rana