गुरु रंधावा के साथ ट्रांसपेरेंट ड्रेस पहनकर पहुंची मलाइका, लोग बोले- "आंटी थोड़ी शर्म कर लो"

punjabkesari.in Wednesday, Apr 05, 2023 - 12:58 PM (IST)

बॉलीवुड की सुपर ग्लैमरस एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा की बोल्डनेस और खूबसूरती के चर्चे तो हर जगह चलते हैं। हर कोई उनकी परफेक्ट फिगर का दीवाना है।  मलाइका को देखकर उनकी उम्र का अंदाजा लगाना बेहद मुश्किल हे। अब एक बार फिर एक्ट्रेस ने बता दिया है वह किसी से कम नहीं है। अपनी नई म्यूजिक वीडियो में उन्होंने एक से बढ़कर एक किलर मूव्स दिखाए हैं। 


मलाइका अरोड़ा और गुरु रंधावा का लेटेस्ट वीडियो सॉन्ग तेरा की ख्याल लॉन्च हो गया है, जिसमें दोनों के बीच कमाल की केमिस्ट्री देखने को मिल रही है। मलाइका और गुरू के 'तेरा की ख्याल' म्यूजिक वीडियो को बॉस्को लेस्ली मार्टिस ने डायरेक्ट किया है जो लॉन्च होते ही वायाल हो गया है। अपने गाने के प्रमोशन के दौरान मलाइका का बेहद हॉट अवतार देखने को मिला। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Malaika Arora (@malaikaaroraofficial)


गुरु रंधावा के साथ इवेंट में पहुंची मलाइका कॉफी कलर की शिमर ड्रेस में नजर आई। इस ट्रांसपेरेंट आउटफिट में वह काफी गार्जियस लग रही हैं।  हालांकि कुछ लोगों को उनका ये लुक बिल्कुल पसंद नहीं आया। एक यूजर ने उनके आउटफिट को लेकर कहा- "आंटी थोड़ा शर्म कर लो"।


वहीं कुछ लोगों का कहना है कि गुरु रंधावा को और कोई मॉडल नहीं मिली अपने वीडियो के लिए। एक यूजर ने मलाइका की क्लास लगाते हुए कहा-  उर्फी जावेद की नकल मत करो। बता दें कि ये ये गाना गुरु की पहली ऐल्बम 'मैन ऑफ द मून' का एक हिस्सा है, जिसका ऑडियो वर्जन जारी होने के बाद से ही ये प्लेलिस्ट पर राज कर रहा है।

Content Writer

vasudha