मलाइका के अंदाज के दीवाने हुए लोग, देखते ही देखते वायरल हो गई फोटो

punjabkesari.in Monday, Sep 16, 2019 - 05:37 PM (IST)

कभी अपने हॉट फैशन तो कभी रिलेशनशिप, एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा आए दिन चर्चा में बनी रहती है। हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम से कुछ फोटोज शेयर की हैं। दरअसल, इन दिनों मलाइका अपने डांस परफॉर्मेंस के लिए न्यू जर्सी गई हुई हैं, जहां से उन्होंने अपनी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की।

PunjabKesari

बोस्टन में अपने स्टेज शो को लेकर मलाइका काफी एक्साइटिड थीं और उन्होंने अपनी एक्साइटमेंट जाहिर करते हुए तस्वीरें भी शेयर की, जो देखते ही देखते वायरल हो गई।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

It’s #showtime..... see u in Trenton #rrang #bollywoodbroadway @divyachablani15 @priyanka.s.borkar @rezachirag

A post shared by Malaika Arora (@malaikaaroraofficial) on Sep 15, 2019 at 7:33am PDT

 

इन तस्वीरों में मलाइका ने ब्लैक कलर की शिमरी ड्रेस पहली है, जिसके साथ ही उनका हेयरस्टाइल भी बहुत जबरदस्त लग रहा है। फैंस मलाइका की इस तस्वीर पर खूब कमेंट कर रहे हैं और उनके स्टाइल की जमकर तारीफ कर रहे हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

And it’s a wrap for tonite ..... thank u Trenton🙏🙏

A post shared by Malaika Arora (@malaikaaroraofficial) on Sep 15, 2019 at 7:21pm PDT

फोटोज के साथ-साथ मलाइका का एक वीडियो भी इंटरनेट पर खूब छाया हुआ, जिसमें वो और उनके को-डांसर्स स्टेप्स को फॉलो करते नजर आ रहे हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Twerky Sunday with Malaika Arora! . . . For more updates follow @peeping.moon . . #malaikaarora #twerkysunday #sunday #beauty #dance #boston #bollywood #peepingmoon #peepingmoonbollywood

A post shared by PeepingMoon (@peeping.moon) on Sep 14, 2019 at 10:28pm PDT

बता दें मलाइका अरोड़ और अर्जुन कपूर के रिलेशनशिप को लेकर खूब चर्चा में हैं। दोनों ने अपने रिश्ते को सावर्जनिक तौर पर भी स्वीकार लिया है लेकिन दोनों ने अपनी शादी को लेकर अभी कोई खुलासा नहीं किया है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anjali Rajput

Recommended News

Related News

static