शॉर्ट ड्रेस हाथों में पर्स लेकर डिनर पर निकली Malaika, लुक देख यूजर्स ने की जमकर तारीफ

punjabkesari.in Wednesday, May 24, 2023 - 05:43 PM (IST)

बॉलीवुड की हॉट गर्ल मलाइका अरोड़ा सुर्खियों में बनी रहती हैं। कभी अपनी पर्सनल लाइफ तो कभी अपनी ड्रेसिंग सेंस के जरिए एक्ट्रेस फैंस से लाइमलाइट ले ही लेती हैं। बीती रात एक्ट्रेस अपनी बहन अमृता अरोड़ा के साथ डिनर डेट पर स्पॉट हुई। ऐसे में मलाइका का कॉजी लुक फैंस को काफी पसंद आया और लोगों ने एक्ट्रेस की पहली बार तारीफ की। हालांकि एक्ट्रेस आए दिन अपनी ड्रेसिंग सेंस के कारण लोगों की ट्रोलिंग का शिकार होती रहती हैं लेकिन बीती रात के लुक के साथ मलाइका ने फैंस के दिल जीत लिया है। 

व्हाइट एंड ब्लू फ्रॉक में दिखी माला 

मलाइका अरोड़ा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें वह व्हाइट एंड ब्लू शॉर्ट ड्रेस में दिख रही हैं। हाई हील्स, हाथों में गुलाबी पर्स, बालों में पोनी बनाकर और हाथ में पिंक पर्स के साथ मलाइका का अंदाज फैंस को काफी पसंद आया है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nari (@nari.kesari1)

जमकर दिए कैमरे के सामने पोज 

मलाइका ने इस दौरान कैमरे को जमकर पोज दिए। इस दौरान उनके साथ उनकी बहन अमृता अरोड़ा भी नजर आई। ऐसे में उनकी सिंपल सॉबर लुक फैंक को काफी पसंद आई और उन्होंने एक्ट्रेस की तारीफ करते हुए अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त की। 

यूजर्स ने की तारीफ 

वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आने के बाद यूजर्स ने एक्ट्रेस की तारीफ की है। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि - 'मलाइका कितनी प्यारी लग रही है।' 

अन्य ने कहा कि - 'सुंदर लड़की माला' 

एक ने कहा कि - 'कितनी सुंदर लग रही है। '

आज भी हैं एकदम फिट 

मलाइका की उम्र भले ही 40 के पार है लेकिन उनके फिगर और स्लिम बॉडी को देखकर एक्ट्रेस की उम्र का अंदाजा लगाना बिल्कुल मुश्किल है। मलाइका ने खुद को इतना फिट रखा है कि कोई यह कह नहीं सकता कि वह एक बेटे की मां हैं ।

Content Writer

palak