45 प्लस मलाइका की हॉटनेस के चर्चे, सेक्सी ग्रीन ड्रेस में देख छूटे पसीने

punjabkesari.in Saturday, Jan 02, 2021 - 05:16 PM (IST)

भई नया साल हर किसी ने अपने ही तरीके और सेफ्टी के साथ मनाया लेकिन सबकी नजरें बॉलीवुड के हॉट कपल मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर पर ही टिकी रहीं। उनका न्यू ईयर सेलिब्रेशन था ही इतना रोमांटिक और कॉजी। हर ओर 45 प्लस मलाइका की हॉटनेस के ही चर्चे हैं। मलाइका ने जमकर रोमांस भी किया और सेक्सी पोज भी दिए। 

मलाइका की बोल्ड ड्रेसेज वाला फैशन देख कुछ लोग इंप्रेस हुए तो कुछ ने एक्ट्रेस को खूब ट्रोल किया। बता दें कि मलाइका अपने यंग ब्वॉयफ्रैंड अर्जुन कपूर के साथ गोवा में गई थी उनके साथ उनकी बहन का पूरा परिवार व उनका बेटा अरहान भी था।

PunjabKesari

मलाइका ने वेकेशन की सारी तस्वीरें अपने इंस्टा अंकाउट में शेयर की जहां उन्होंने अपने सेक्सी लुक को दिखाया। एक लुक तो खूब सुर्खियों में हैं जिसमें मलाइका मिंट ग्रीन ड्रेस में नजर आ रही है। ड्रेस इतनी सेक्सी थी कि देखने वालों के पसीने छूट गए लेकिन अगर आप कीमत जानेंगे तो शायद यकीन ना कर पाए कि इतनी सस्ती सी ड्रेस। जी हां, मलाइका की ड्रेस की कीमत केवल 5,999 रुपए है।

PunjabKesari

इसके बाद भी मलाइका ने एक से बढ़ एक सेक्सी फोटोज सोशल मीडिया पर अपलोड की हैं। उन्होंने पूल किनारे बिकिनी पहने जबरदस्त पोज़ भी दिए। मलाइका के फैशन की बात करें तो लगता हैं वह ग्रीन कलर की दीवानी हैं डार्क ग्रीन हो या न्यॉन ग्रीन, उन्होंने पिछले साथ बहुत सी ग्रीन ड्रेसेज वियर की। 

PunjabKesari

अर्जुन के साथ मलाइका ने रोमांटिक अंदाज भी दिखाया। नए साल की शुरुआत दोनों ने एक दूसरे की बाहों में की। मलाइका और अर्जुन के अपनी एक साथ की फोटो शेयर की और लिखा- 'सब कुछ नया है। नया दिन, नया साल, 2021' आधे घंटे में ही 1 लाख से ज्यादा लोगों ने इस तस्वीर को लाइक किया । कुछ यूजर्स का तो कहना है कि अर्जुन उनकी ऐसी खूबसूरत तस्वीरें क्लिक करने के लिए खूब मेहनत कर रहे हैं।

PunjabKesari

दरअसल, जिस वीले में मलाइका और अर्जुन न्यू ईयर एज्वॉय कर रहे हैं वो उनकी बहन अमृता और शकील का हॉलिडे होम हैं। दोनों जब भी गोवा आते हैं, अपनी इसी शानदार प्रॉपर्टी में रुकते हैं।

PunjabKesari

वहीं मलाइका अर्जुन की बात करें तो उन्होंने हाल ही में खुलासा किया था कि वह और अर्जुन लॉकडाउन में भी एक साथ थे हालांकि पहले तो दोनों ने कभी खुलकर अपने रिश्ते को कबूल नहीं किया मगर पिछले 4 सालों से वह रिलेशनशिप में है लेकिन अब तो उन्होंने खुल्लम खुला अपने प्यार का इजहार कर दिया है। हालांकि दोनों की शादी के बारे में क्या प्लान है इस बारे में तो कोई कुछ भी नहीं जानता। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vandana

Recommended News

Related News

static