Peach गाउन में मलाइका ने बिखेरी हॉट अदाएं, देखिए तस्वीरें

punjabkesari.in Saturday, Aug 10, 2019 - 05:59 PM (IST)

बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा को भला कौन नहीं जानता। भले ही उन्होंने फिल्मी दुनिया से दूरी बना ली हो लेकिन अपने पर्सनल लाइफ के अलावा वो अपने बोल्ड अंदाज को लेकर भी लाइमलाइट में रहती है। आए दिन मलाइका का ऐसा लुक सामने आ जाता है जिसे देखते ही लोग उनकी फिटनेस और ड्रेसिंग सेंस के दीवाने हो जाते हैं, खासकर लड़कियां। यहीं वजह है कि मलाइका को बॉलीवुड की हॉट मॉम भी कहा जाता है। इन दिनों मलाइका अपने एक लेटेस्ट लुक को लेकर चर्चा में है। 

हाल ही में मलाइका मेलबर्न में होने वाले इंडियन फिल्म फेस्टिवल में हिस्सा लेने पहुंची, जहां उऩका एक से बढ़कर एक ग्लैमर्स लुक देखने को मिला जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी वायरल भी हो रही है।

कुछ समय पहले मलाइका की नई तस्वीरें सामने आईं। इस दौरान उन्होंने ऑस्ट्रेलियन डिजाइनर Jason Grech का डिजाइन किया पिच कलर का डीपक्लीवेज रफ्फल गाउन पहना जिसके साथ उन्होंने मैसी हेयर बन बनाया और काफी पोज भी दिए। 

बता दें कि इससे पहले मलाइका Benchellal की कलेक्शन से लिए गए रेड कलर के ब्लेजर बॉल गाउन जलवे बिखेरती नजर आईं थी। इस दौरान मलाइका ने अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए डायमंड ईयरिंग्स कैरी किए। मलाइका के इस लुक की काफी तारीफें हो रही हैं। हो भी क्यों न भई! उनका स्टाइल काफी सेक्सी व अलग होता है।  

 

बता दें कि इस फेस्टिवल में मलाइका संग उनके ब्वॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर भी मौजूद रहे। दोनों का एक वीडियो भी वायरल हो रहा है, जिसमें अर्जुन मलाइका के लिए काफी पजेसिव नजर आ रहे हैं। दरअसल, इस वीडियो में करण जौहर मलाइका को कॉम्पलीमेंट देते हुए कहते हैं- 20 घंटे की फ्लाइट जर्नी के बाद भी आप बेहद खूबसूरत लग रही हैं, वहीं इसके जवाब में अर्जुन कहते है-पीछे वाली के साथ फ्लर्ट कर ना। खैर, जो भी हो मलाइका के लिए अर्जुन का ऐसा रवैया काफी अच्छा है। 

Content Writer

Sunita Rajput