मलाइका की ग्लोइंग स्किन का सीक्रेट, Step By Step करती हैं ये 3 काम

punjabkesari.in Saturday, Apr 03, 2021 - 04:27 PM (IST)

मलाइका अरोड़ा भले ही फिल्मों से दूर हो लेकिन अपनी फिटनेस व ग्लोइंग स्किन को लेकर अक्सर चर्चा में रहती हैं। 45 प्लस होने के बावजूद भी उनकी स्किन रिंकल फ्री और ग्लोइंग नजर आती हैं जिसकी वजह महंगे प्रॉडक्ट्स नहीं घरेलू ट्रीटमेंट है। चलिए आज हम आपको बताते हैं कि इस उम्र में भी मलाइका कैसे अपनी खूबसूरती को बरकरार रखती हैं।

जरूर करती हैं ये तीन काम 

अपनी खूबसूरती को बनाए रखने के लिए मलाइका रोजाना क्लींजिंग, टोनिंग और मॉइश्चराइजिंग का इस्तेमाल करती हैं। एक्ट्रेस के मुताबिक इससे स्किन पोर्स की गहराई से सफाई तो होती ही है साथ ही त्वचा का निखार भी बढ़ता है। रात को सोने से पहले एक्ट्रेस मेकअप रिमूव करना नहीं भूलती।

एलोवेरा जेल से मसाज 

मलाइका दिन में एक बार तो चेहरे पर ऐलोवेरा जेल से जरूर मसाज करती हैं। मलाइका का मानना है कि ऐलोवेरा से त्वचा पर मेकअप, पलूशन व सूरज की हानिकारक किरणों का बुरा असर नहीं पड़ता। इसके साथ ही एलोवेरा जेल स्किन को टैनिंग से बचाता है। इसके अलावा घर से बाहर निकलने से पहले मलाइका सनसक्रीन का इस्तेमाल भी करती हैं।

आइब्रोज के लिए कैस्टर ऑयल 

चेहरे के साथ मलाइका आइब्रोज को भी क्लीन रखती हैं। फेस साफ करने के बाद वह अपनी आइब्रोज पर कैस्टर ऑयल लगाती हैं।

ग्लोइंग स्किन के लिए योग

मलाइका रोजाना योग के साथ डांसिंग और कार्डियो एक्सरसाइज भी करती हैं, जिससे उनकी एंटी-एजिंग की समस्याएं दूर रहती है। 

भरपूर पीती हैं पानी

ग्लोइंग स्किन के लिए वह दिनभर में खूब पानी पीती हैं। इसके अलावा वह सुबह गुनगुने पानी में शहद और नींबू मिलाकर पीना पसंद करती हैं। फ्रूट वॉटर भी उनके ब्यूटी सीक्रेट्स में से एक है।

Content Writer

Bhawna sharma