Malaika Arora ने रैंप पर डीप नेक गाउन में दिखाए जलवे, बोल्ड मेकअप से खींचा सब का ध्यान!

punjabkesari.in Saturday, Apr 08, 2023 - 01:51 PM (IST)

मलाइका अरोड़ा ने मुंबई में बीती रात हुए द ज्वेलबज आइकोनिक अवार्ड्, 2023  (The JewelBuzz Iconic Awards 2023) में रैंप पर बतौर शो स्टॉपर अपने हुस्न का जलवा बिखेरा। इस दौरान उन्होंन टाइट गोल्डन रंग का गाउन, हैवी ज्वैलरी और बोल्ड मेकअप से सारे लोगों का ध्यान खींचा। उनका स्टाइलिश अंदाज पूरे इंटरनेट पर धूम मचा रहा है। फैंस को मलाइका का अंदाज बेहद पसंद आया और कमेंट सेक्शन में लोगों ने तारीफों की झड़ी लगा दी। 

मलाइका ने पहना था डीप नेक गोल्डन गाउन

फैंस के अलावा एक्ट्रेस के हेयर स्टाइलिस्ट और मेकअप आर्टिस्ट ने भी अपने सोशल मीडिया हैंडल पर मलाइका की तस्वीर पोस्ट करते हुए लिखा,' ज्वेल बज अवार्ड्स के लिए डायमंड इंस्पायर्ड लुक बनाने में काफी मजा आया'। वीडियो में देखा जा सकता है कि मलाइका ने गोल्डन रंग का गाउन पहना है, जिसमें कई सारे हीरे जड़े हुए हैं। मलाइका ने इस दौरान बेहद हैवी नेकपीस कैरी किया जो कि शिमरी गाउन की खूबसूरती में चार-चांद लगा रहा था। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Meghna Butani (@meghnabutanihairandmakeup)

बेहद बोल्ड था मलाइका का मेकअप

वहीं मलाइका के मेकअप की बात करें डार्क आईब्रो, ब्रिक-शेड लिपस्टिक, ब्रॉन्जर, पिंक बॉल्श,  स्मोकी आई शैडो और बीमिंग हाइलाइटर के साथ अपना मेकअप कंम्पलीट किया। लेकिन जिस चीज से सबसे ज्यादा ध्यान खींचा वो थे उनकी आंखों के पास लगाए गए पर्ल  के स्टिकर। इससे एक्ट्रेस का चेहरे उनके शिमरी गाउन जितना ही चमक रहा था। मलाइका ने बालों को पुल- बैक स्लीक बन में स्टाइल किया और हाई हील्स के साथ अपने लुक को फिनिशिंग टच दी।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

फैंस को एक्ट्रेस का रैंप में अंदाज बेहद पसंद आया । एक यूजर ने लिखा , 'Age is just a number "

दूसरे ने कहा, बहुत अच्छा लगा! ये बहुत सुंदर लग रही है"  

 

अन्य ने कहा , "वह निश्चित रूप से एक महान मॉडल है।" वैसे आपको मलाइका का लुक कैसा लगा?

Content Editor

Charanjeet Kaur