बहन अमृता के आलीशान घर में अर्जुन संग वेकेशन एंजॉय कर रहीं मलाइका, देखिए फोटोज

punjabkesari.in Monday, Dec 28, 2020 - 06:39 PM (IST)

बॉलीवुड का जाना माना कपल अर्जुन कपूर और मलाइका के रिलेशन के चर्चे किसी से छिपे नहीं हैं। वह आए दिन एक साथ स्पॉट किए जाते हैं। कभी किसी इवेंट में तो कभी एक साथ घूमते हुए। वहीं अब एक बार फिर अर्जुन और मलाइका की कुछ तस्वीरें वायरल हो रही हैं। दरअसल इन दिनों कपल गोवा में वेकेशन एन्जॉय कर रहे हैं। 

बहन के आलीशन बंगले में ठहरें मलाइका-अर्जुन 

इन दिनों क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रहे मलाइका और अर्जुन बॉलीवुड एक्ट्रेस अमृता अरोड़ा के आलीशान घर में हैं। इसकी कुछ तस्वीरें भी मलाइका और अर्जुन ने शेयर की है। तो चलिए आपको दिखाते हैं अमृता के घर की कुछ तस्वीरें। 


चिल करते आ रहे नजर 

इन तस्वीरों में मलाइका और अर्जुन के साथ अमृता भी चिल करती दिखाई दे रही हैं। इन तस्वीरों को अर्जुन कपूर ने भी शेयर किया है और इसके कैप्शन में एक्टर ने लिखा , ‘जब आपका वापस जाने का मन ना करे...आपने कितना खूबसूरत घर बनाया है अमृता अरोड़ा और शकील लदाक। गोवा में इससे बेहतर कोई हॉलिडे होम नहीं हो सकता’।


वहीं आपको बता दें कि हाल ही में यह खबरें भी सामने आईं थी कि मलाइका और अर्जुन एक साथ  क्वारंटीन थे। इसे लेकर खुद एक्ट्रेस ने राज खोला था और बिना एक्टर का नाम लिए कहा था कि वह एक ऐसे एक्टर के साथ क्वारंटीन में रह चुकी हैं, जो कि बहुत मजेदार। 

Content Writer

Janvi Bithal