मलाइका और अन्नया की फैशन सेंस पर लगा ग्रहण, हर कोई कर रहा है उन्हें ट्रोल

punjabkesari.in Sunday, Jan 05, 2020 - 01:42 PM (IST)

हर बार की तरह हम आपके लिए फैशन की लेटेस्ट अपडेट लेकर आए है। नया साल हर किसी ने एन्जॉय किया मगर हसीनाओं ने तो अपना स्टाइल वेकेशन मोड पर ही यूज किया। सारा हो या परिणीति या फिर हो अनुष्का ज्यादातर हिरोइनों को वेकेशन मनाते ही देखा गया है। लेकिन इस बीच हर दीवा ने अपना फैशन बरकार रखा है। वहीं बॉलीवुड की मस्तानी 'दीपिका पादुकोण' अपनी आने वाली फिल्म की प्रमोशन में काफी बीजी दिखाई दे रही है। इस दौरान वो बहुत अलग-अलग स्टाइल में नजर आई है। आइए आपको दिखातें है इन दीवाज का लुक.... 



सबसे पहले बात करते है.... दीपिका की, फुटवियर हो या आउटफिट दीपू हर अंदाज में छा गई। दीपिका ने एक बहुत स्टाइलिश अंदाज का स्टलेटोज़ हील वियर की थी।

एक हील पर फर आगे था और दूसरी हील में पीछे की तरफ। दीपिका आल ब्लैक तो कभी आल वहाइट में ही नजर आई है। या कभी शिमरी ब्लैक में। .. इन अवतार को लोगों द्वारा खूब प्यार मिला। 


वहीं हॉटनेस की मल्लिका -मलाइका अरोड़ा गोल्डन और शिम्मरी ग्रीन वाली ड्रेस में नजर आई। लोगों ने उनके इस लुक को पसंद नहीं किया। उल्टा ट्रोल कर दिया।

किसी ने उन्हें आंटी कहा तो किसी ने ढलती जवानी चढ़ता जोश तो वहीं किसी यूजर ने बोला  'कुछ खाया करो' एक यूजर ने भी कहा कि 'यह क्या है ' तो पागलपन ऐसे रिएक्शन के कारण मलाइका ट्रोल हो गई। 



वहीं वेकेशन मोड की बात करें तो परिणीति और अनुष्का सबसे खूबसूरत नजर आई। यह स्टाइल विंटर्स के लिए बेस्ट है। 



काजोल देवगन ने भी लाल साड़ी में धमाल मचा दिया। वो गोल्डन सूट में भी कमाल की लग रही है। 


प्रियंका चोपड़ा जोनस भी पिंक बैकलेस ड्रेस में बाउट सेक्सी नजर आई। मिसेज जोनस ब्लश पिंक के लेस ड्रेस में भी क्लासी लगी। 


अनन्या पांडे हॉट पिंक ड्रेस में स्पॉट हुई। लोगों ने उन्हें मिक्स्ड रिएक्शन दिए। किसी ने उन्हें गुलाबी दिल कहा वहीं किसी ने उन्हें बब्बल गम कहा। तो किसी ने कहा कि किसकी बच्ची खो गयी है ?
 

Content Writer

shipra rana